एक बार फिर इंटरनेट पर चला पवन सिंह का जादू, धमाल मचा रहा यह VIDEO
Advertisement

एक बार फिर इंटरनेट पर चला पवन सिंह का जादू, धमाल मचा रहा यह VIDEO

यह वीडियो पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' के एक गाने 'जवानी राख बंद करके' का है.

इस गाने को अब तक 693,048 बार देखा जा चुका है (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के पावरस्टार पवन सिंह आए दिन इंटरनेट पर छाए रहते हैं. इंटरनेट पर पवन सिंह को चाहने वालों की कमी नहीं है. इसलिए तो चाहे उनकी फिल्म की बात हो या फिर उनके किसी गाने का वीडियो इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जाता है. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. यह वीडियो उनकी ही फिल्म 'वांटेड' के एक गाने 'जवानी राख बंद करके' का है, जिसमें वह जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने को खुद पवन सिंह और अल्का झा ने मिलकर गाया है. 23 अगस्त को यूट्यूब पर वेब म्यूजिक द्वारा अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 693,048 बार देखा जा चुका है. 

बेहद पसंद किया जा रहा है 'मां तुझे सलाम'

बता दें, हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई पवन सिंह की फिल्म 'मां तुझे सलाम' का जलवा इस दिनों सिर चढ़कर बोल रहा है. 10 अगस्त से बिहार झारखंड के 51 सेंटरों में प्रदर्शित हुई 'मां तुझे सलाम' ने अपने ओपनिंग विकेंड में ही शानदार कलेक्शन दर्ज किया. यशी फिल्म्स के बैनर तले बनी 'मां तुझे सलाम' को दर्शकों की खूब वाहवाही मिल रही है. इस साफ सुथरी देशभक्ति फिल्म को भारत के सेंसर वोर्ड ने भी यू/ए सर्टिफिकेट यानी की पूरे परिवार के साथ देखने योग्य माना है. फिल्म में पवन सिंह ने देशभक्त युवक का शानदार किरदार निभाया है, जो पाकिस्तान के मंसूबों पर पानी फेर देता है और वहां के आतंकियों का खात्मा कर देता है. एक्शन से भरपुर इस फिल्म में पवन सिंह शानदार एक्शन स्टंट करते दिख रहे हैं. हर सिनेमाघर में दर्शक पवन के एक्शन, मधु शर्मा और अक्षरा सिंह के चुलबुलापन को सराह रहे हैं. निर्माता अभय सिन्हा व समीर आफताब की इस फिल्म के निर्देशक असलम शेख हैं.

फिल्म में पवन सिंह, अक्षरा सिंह, मधु शर्मा के साथ समीर आफताब, एहसान खान, सुरेन्द्र पाल, अयाज खान, प्रकाश जैस व मनोज टाइगर प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्म में बॉलीवुड अदाकारा लीसा रे और भोजपुरी की मशहूर अदाकारा शिविका दीवान पर विशेष गाना फिल्माया गया है. बिहार के 20 बड़े सेंटरों में फिल्म 15 अगस्त से लगाई गई, वहीं मुंबई और दिल्ली और यूपी के सिनेमाघरों में यह फिल्म आज (17 अगस्त) से प्रदर्शित की जा रही है. फिल्म के सह निर्माता बालेश जैन व मेडज मूवीज, संगीतकार अविनाश झा घुंघरू व धनंजय मिश्रा, छायंकन वासू व प्रचारक प्रशांत निशांत हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news