एक हफ्ते के अंदर 38 लाख से ज्यादा बार देखा गया खेसारीलाल यादव का यह VIDEO
Advertisement

एक हफ्ते के अंदर 38 लाख से ज्यादा बार देखा गया खेसारीलाल यादव का यह VIDEO

खेसारीलाल की आगामी फिल्म 'दबंग सरकार' के ट्रेलर के बाद अब इंटरनेट पर फिल्म 'राजा जानी' का ट्रेलर धूम मचा रहा है.

ट्रेलर में उनके निर्देशन का कमाल देखने को मिल रहा है (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्‍ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव इन दिनों इंटरनेट पर छाए हुए हैं. एक के बाद एक उनकी आगामी फिल्मों के ट्रेलर ने इंटरनेट पर हंगामा माचाया हुआ है. खेसारीलाल की आगामी फिल्म 'दबंग सरकार' के ट्रेलर के बाद अब इंटरनेट पर फिल्म 'राजा जानी' का ट्रेलर धूम मचा रहा है. बता दें, महज एक हफ्ते के अंदर इस ट्रेलर को कुल 3,837,085 बार देखा जा चुका है.

ट्रेलर में दिखा जबरदस्‍त एक्‍शन
बता दें, ट्रेलर में खेसारीलाल यादव के जबरदस्‍त एक्‍शन के साथ ही फिल्‍म में दमदार कहानी की भी झलक देखने को मिल रही है. ईद के मौके पर जहां दिनेश लाल यादव की फिल्‍म 'बॉर्डर' रिलीज हुई थी, तो वहीं खेसारीलाल यादव ने भी ईद से एक दिन पहले अपने चाहने वालों को 'राजा जानी' का ट्रेलर रिलीज कर शानदार तोहफा दिया था. खेसारीलाल एक अभिनेता के तौर पर लगातार निखर रहे हैं. शायद यही वजह है कि वे दर्शकों के चहेते बने हुए हैं. 

वहीं, लालबाबू पंडित ने अपनी इस फिल्‍म में एक बार फिर से नई अदाकाराओं को मौका दिया है, जो सही मायने में इंडस्‍ट्री और नये लोगों के लिए सकारात्‍मक पहल है. ट्रेलर में उनके निर्देशन का कमाल देखने को मिल रहा है. वहीं, निर्माता सुरेंद्र प्रसाद ने कहा कि फिल्‍म ‘राजा जानी’ फुली कॉमर्सियल है.फिल्‍म के निर्देशक लालबाबू प‍ंडित ने कहा कि हमारी कोशिश सामाजिक फिल्‍में ही बनाने की होती है, मगर क्‍या दर्शक सिर्फ ऐसी फिल्‍म देख सकते हैं? इसलिए मैंने सामाजिक संस्‍कार व कॉमर्सियल लाइन के बीच ‘राजा जानी’ की कहानी को रखकर एक बेलेंस्‍ड फिल्‍म बनाई है. इसमें सबको मजा आने वाला है. फिल्‍म में इस बार खेसारीलाल यादव के साथ दो नई अदाकारा प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता नजर आएंगी.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news