close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंटरनेट पर चला अक्षरा सिंह की आवाज का जादू, लाखों लोगों ने देखा VIDEO

वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गए कांवर भजन 'भाग जाइब ससुरा से' से अन्य कांवर भजन की तुलना में काफी ज्यादा व्यू मिले हैं.

इंटरनेट पर चला अक्षरा सिंह की आवाज का जादू, लाखों लोगों ने देखा VIDEO
इन दिनों अक्षरा सिंह अपनी आवाज से जीत रही हैं लोगों के दिलों (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: इन दिनों भोजपुरी की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह सुर्खियों में हैं. अक्षरा सिंह का एक वीडियो यूट्यूब पर एक दिन से अंदर 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह वीडियो उनके नए एल्बम की है. सावन के अवसर पर अक्षरा का नया गाना 'भाग जाइब ससुरा से' लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गए कांवर भजन 'भाग जाइब ससुरा से' से अन्य कांवर भजन की तुलना में काफी ज्यादा व्यू मिले हैं. अक्षरा सिंह के इस एल्बम के संगीतकार घुंघरू हैं, जबकि गीतकार मनोज मतलबी हैं. 

अपनी आवाज से जीत रही हैं लोगों के दिलों
बता दें, अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बहुत ही कम समय में भोजपुरी फिल्म जगत की टॉप एक्ट्रेस में अपना नाम दर्ज करवाने वाली अक्षरा सिंह अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी आवाज से भी लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. मूल रूप से पटना की रहने वाली अक्षरा को अभिनय का हुनर विरासत में मिला, क्योंकि इनके पिता विपिन सिंह भोजपुरी के प्रसिद्ध अभिनेता और इनकी मां नीलिमा सिंह भी एक अभिनेत्री थीं. 

30 अगस्त 1993 में जन्मी अक्षरा ने कभी सोचा नहीं था कि वह एक एक्ट्रेस के रूप में अपनी पहचान बनाएंगी. उन्हें बचपन से गाने का बहुत शौक था. वह एक प्लेबैक सिंगर बनना चाहती थीं. लेकिन किस्मत देखिए अक्षरा का आज वह एक सफल एक्ट्रेस के साथ-साथ एक सक्सेसफुल सिंगर भी बन चुकी हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें