VIDEO: रिलीज होते ही छा गया खेसारीलाल का यह गाना, अलग अंदाज में नजर आईं काजल राघवानी

एक दिन पहले यानी 30 जुलाई को रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

VIDEO: रिलीज होते ही छा गया खेसारीलाल का यह गाना, अलग अंदाज में नजर आईं काजल राघवानी
इस फिल्म के इस ट्रेलर को अब तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की आगामी फिल्म 'संघर्ष' का एक गाना 'देखी सुघराई' रिलीज किया जा चुका है. इस गाने को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं, इसका अंदाजा ऐसे लगाया जा सकता है कि एक दिन पहले यानी 30 जुलाई को रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में खेसारीलाल के साथ भोजपुरी की मशहूर अदाकारा काजल राघवानी भी नजर आ रही हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था. 'संघर्ष' के अलावा खेसारीलाल इस साल कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. 

30 लाख से ज्यादा बार देखा गया फिल्म का ट्रेलर
बता दें, फिल्म 'संघर्ष' में खेसारीलाल के साथ काजल राघवानी और ऋतु सिंह नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर पराग पाटिल हैं और इस फिल्म को प्रोड्यूस रत्नाकर कुमार ने किया है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा यू्टयूब पर रिलीज किए गए इस ट्रेलर को अब तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गौरतलब है कि इन दिनों खेसारीलाल यादव की कई भोजपुरी फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. खेसारीलाल की इन फिल्मों में सबसे ज्यादा चर्चा 'दबंग सरकार' की हैं, क्योंकि इस फिल्म में खेसारीलाल यादव ने जबरदस्त बॉडी बनाई है. 

बता दें, 'दबंग सरकार' को भोजपुरी सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. इस फिल्म के लिए खेसारीलाल यादव ने जमकर पसीना बहाया है और मस्कुलर बॉडी बनाई है. 'दबंग सरकार' में खेसारीलाल के साथ आकांक्षा अवस्थी और दीपिका त्रिपाठी लीड रोल में हैं. वहीं फिल्म के दो गानों में एक्ट्रेस काजल राघवानी स्पेशल अपीयरेंस देते हुए नजर आएंगी. हाल ही में काजल एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैंने अपना शत प्रतिशत उनको दिया. मुझे खुशी है कि वह एक लाजवाब फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. उम्‍मीद करती हूं फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ सुपर डूपर हिट हो.' 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें