रिलीज हुआ 'मुन्ना मवाली' का टीजर, दमदार अवतार में नजर आए प्रमोद प्रेमी
Advertisement

रिलीज हुआ 'मुन्ना मवाली' का टीजर, दमदार अवतार में नजर आए प्रमोद प्रेमी

भोजपुरी के एक्शन स्टार प्रमोद प्रेमी की फिल्म 'मुन्ना मावली' जो पिछले काफी दिनों से चर्चा में है.

फिल्म में प्रमोद प्रेमो के अलावा अंजना सिंह, पूनम दुबे और अयाज खान भी मुख्य भूमिकाओं में हैं  (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: द सिनेमा प्रेजेंट्स इन एसोसिएशन विद सिने प्राइम वर्ल्ड के बैनर तले बनी फिल्म 'मुन्ना मावली' जिसके निर्देशक रवि सिन्हा और निर्माता पप्पू पांडेय हैं. यह फिल्म जबरदस्त एक्शन के साथ ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर है. भोजपुरी के एक्शन स्टार प्रमोद प्रेमी की फिल्म 'मुन्ना मावली' जो पिछले काफी दिनों से चर्चा में है. शुक्रवार को इस फिल्म का ऑफिशियल टीजर रिलीज किया गया है. 

क्या कहना है फिल्म के निर्देशक का
फिल्म के निर्देशक रवि सिन्हा ने बताया, 'यह फिल्म मेरे लिए बहुत बड़ी फिल्म है. इसमें मैंने अपनी पूरी लगन के साथ काम किया है और दर्शक जिस चीज से एंटरटेन होते हैं. फिल्म में दर्शकों को भरपूर एक्शन, रोमांस और ड्रामा के साथ दिल को छू लेने वाली लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी. मैंने इस फिल्म की कहानी बहुत खूबसूरती से सजाया है.' 

फिल्म में प्रमोद प्रेमो के अलावा अंजना सिंह, पूनम दुबे, अयाज खान, इकबाल सुलेमान, रजनीश पाठक, विनोद मिश्रा, मनोज सिंह टाइगर, आदि मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म का डिजिटल प्रमोशन बी फिल्म (डिजीटल मीडिया) कर रही है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news