VIDEO: स्टेज शो के दौरान खेसारीलाल यादव ने किया दमदार परफॉर्म, 'भतार खातिर...' गाने पर सबको नचाया
Advertisement

VIDEO: स्टेज शो के दौरान खेसारीलाल यादव ने किया दमदार परफॉर्म, 'भतार खातिर...' गाने पर सबको नचाया

इस वीडियो अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

खेसारीलाल यादव जल्द ही फिल्म 'दबंग सरकार' में नजर आने वाले हैं (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और एक्टर खेसारीलाल यादव आए दिन स्टेज शो करते हुए भी नजर आते हैं. इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में एक स्टेज शो किया, जहां उनके साथ स्टेज पर भोजपुरी की दो अभिनेत्रियां भी नजर आ रही थीं. स्टेज पर जब खेसारीलाल यादव ने 'भतार खातिर मरेले कुवार में' गाना शुरू किया, तो वहां मौजूद लोगों की तालियों की गड़गड़ाहट सुनाई देने लगी. खेसारीलाल का यह स्टेज शो काफी हिट रहा और सभी लोग मस्ती में झूमते हुए नजर आए. यही वजह है कि इस वीडियो अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

fallback
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

बता दें, खेसारीलाल यादव जल्द ही फिल्म 'दबंग सरकार' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर खेसारीलाल यादव के फैन्स काफी उत्साहित हैं. हाल ही में इस फिल्म के नए टीजर को भी रिलीज कर दिया गया है और फिल्म के इस टीजर में एक हसीना हाथ में बंदूक लिए नजर आ रही हैं. टीजर में आकांक्षा अवस्थी भी नजर आ रही हैं. 'दबंग सरकार' को भोजपुरी सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. इस फिल्म के लिए खेसारीलाल यादव ने जमकर पसीना बहाया है और मस्कुलर बॉडी बनाई है. 

fallback
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

आपको बता दें, 'दबंग सरकार' में खेसारीलाल के साथ आकांक्षा अवस्थी और दीपिका त्रिपाठी लीड रोल में हैं. वहीं फिल्म के दो गानों में एक्ट्रेस काजल राघवानी स्पेशल अपीयरेंस देते हुए नजर आएंगी. काजल ने कुछ वक्त पहले ही इन गानों की शूटिंग की है और शूटिंग के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, 'मैंने अपना शत प्रतिशत उनको दिया. मुझे खुशी है कि वह एक लाजवाब फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. उम्‍मीद करती हूं फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ सुपर डूपर हिट हो.' 

मालूम हो कि ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग लखनऊ के विभिन्‍न खूबसूरत लोकेशन पर पूरी हो चुकी है और अब यह पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में है. हाल ही में निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने कहा, "यह फिल्‍म भोजपुरी इंडस्‍ट्री में काफी कुछ बदलने वाली है. फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है, जो लोगों को खूब इंटरटेन करेगी. फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ लोगों के बीच भोजपुरी के लिए सकारात्‍मक सोच लाने की कोशिश है." फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ का म्‍यूजिक और सेटेलाइट राइट यशी फिल्‍म्‍स ने खरीदा है. यशी फिल्‍म्‍स के यू-ट्यूब चैनल पर एक सप्‍ताह के अंदर फिल्‍म का ऑडियो सॉन्ग भी रिलीज किया जाएगा. ये जानकारी भी योगेश मिश्रा ने दी और कहा कि आने वाले दिनों उनके फ्यूचर प्रोजेक्‍टस की जानकारी बाबा बवाली यू-ट्यूब चैनल के जरिए लोगों को मिल सकेगी. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news