भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का ये किलर लुक बढ़ा देगा आपके दिल की धड़कन
Advertisement

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का ये किलर लुक बढ़ा देगा आपके दिल की धड़कन

रानी चटर्जी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए लगातार सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती हैं और वह इसपर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जो उनके चाहनेवालों को खूब पसंद आती है. रानी चटर्जी ने हाल ही में कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जो तेजी से वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में रानी चटर्जी के लुक को दर्शक और उनके प्रशंसक खूब पसंद कर रहे है और रानी की इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट करने के साथ ही उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं.

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का ये किलर लुक बढ़ा देगा आपके दिल की धड़कन

Patna: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री और क्वीन के नाम से मशहूर रानी चटर्जी ने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई है. रानी चटर्जी को लेकर एक समय आलोचक यह तक कहने लगे थे कि उनका करियर अब खत्म होनेवाला है लेकिन अपनी मेहनत के बदौलत रानी ने साबित कर दिया कि दर्शक उन्हें भोजपुरी का क्वीन कहकर क्यों संबोधित करते हैं. रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह कई सालों से भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एकछत्र राज कर रही हैं. रानी चटर्जी को पसंद करनेवालों की संख्या बहुत ज्यादा है. ऐसे में हम आपको रानी चटर्जी की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन सिजलिंग तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल होती रहती है.

रानी चटर्जी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए लगातार सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती हैं और वह इसपर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जो उनके चाहनेवालों को खूब पसंद आती है. रानी चटर्जी ने हाल ही में कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जो तेजी से वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में रानी चटर्जी के लुक को दर्शक और उनके प्रशंसक खूब पसंद कर रहे है और रानी की इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट करने के साथ ही उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. रानी चटर्जी को भोजपुरी क्वीन केवल वैसे ही कहा नहीं जाता है बल्कि खूबसूरती के मामले में भी वह किसी राजकुमारी से कम नहीं लगती है.

सोशल मीडिया पर रिलीज की गई तस्वीरों में रानी अलग-अलग कलर के ड्रेस में अपनी अदाओं से कहर ढा रही हैं. इन फोटोज में वह किसी खूबसूरत परी से कम नहीं लग रही हैं. रानी चटर्जी के बारे में बात करें तो वह अब तक 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. रानी की इन फिल्मों ने जमकर तहलका मचाया है. रानी को भोजपुरी की दबंग अभिनेत्री भी कहा जाता है क्योंकि रानी के नाम पर फिल्मों के टाइटल रखे गए और इन फिल्मों को भोजपुरी दर्शकों का खूब प्यार मिला.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

रानी चटर्जी ने मनोज तिवारी के साथ भोजपुरी फिल्म ससुरा बड़ा पैसा वाला से भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. भोजपुरी इंडस्ट्री के बाद अब रानी चटर्जी ने हाल ही में कांग्रेस का दामन थामकर राजनीति की दुनिया में भी कदम रख दिया है. रानी चटर्जी बढ़ती उम्र के साथ ही और भी सिजलिंग और ग्लैमरस दिखने लगी हैं वह अपने फिगर को लेकर फिक्रमंद रहती हैं. वह घंटों जिम में पसीना बहाती हैं और इसी वजह से उनकी खूबसूरती और निखरती जा रही है.

Trending news