close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी और उनके 'राजा' रीतेश पांडेय की यह Photos हो रही हैं Viral

मालूम हो कि रानी भोजपुरी सिनेमा के इस दौर की शुरूआत से आज तक भोजपुरी इंडस्‍ट्री में राज करती हैं, जबकि उनके समय आई कई अदाकारा अब भोजपुरी सिनेमा की मुख्‍य धारा से कट चुकी हैं.

भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी और उनके 'राजा' रीतेश पांडेय की यह Photos हो रही हैं Viral

नई दिल्‍ली: क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी और एक्‍टर-सिंगर रीतेश पांडेय की केमेस्‍ट्री के चर्चे इन दिनों इंडस्‍ट्री में खूब हो रहे हैं. वजह उनकी अभी हाल ही में आउट एक तस्‍वीर की है, जिसमें रानी, रीतेश पांडेय के साथ बिंदास मूड में नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्‍वीर काफी रोमांटिक है, जिसमें दोनों एक दूसरे की आंखों में खोये नजर आये हैं. दरअसल ये दोनों तस्‍वीर उनकी अपकमिंग फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ की ऑनलोकेशन शूट की है. यह फिल्‍म जल्‍द ही दर्शकों के सामने आने वाली है, मगर उससे पहले दोनों की ये फोटो वायरल चुकी है.

इसको लेकर रानी का मानना है कि रीतेश काफी प्रतिभाशाली कलाकार हैं. उनके साथ काम करने का हमारा अनुभव काफी अच्‍छा रहा है, जिस वजह से सेट पर हमारी केमेस्‍ट्री लाजवाब रही है. यही वजह‍ है कि हमारी वायरल तस्‍वीर लोगों को पसंद आ रही है और उनका मानना है कि हमारी केमेस्‍ट्री अद्भुत है. फिल्‍म में हमारी केमेस्‍ट्री और भी आकर्षक है, जो दर्शकों को यकीनन पसंद आयेगी. उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ में रीतेश राजा बने हैं और मैं उनकी रानी. यह फिल्‍म कई मायनों में मेरे लिए खास है. इस फिल्‍म में पहली बार मैंने गाना भी गया है, जिसका अनुभव काफी इंटरेस्टिंग रहा.

वैसे बता दें कि रानी लीक से हट कर चलने में भरोसा करती हैं, यही वजह है कि वे हमेशा कुछ न कुछ नया करती हैं. यही वजह है कि उन्‍होंने पिछले दिनों अपना यू-ट्यूब चैनल भी शुरू किया था, जिसपर पहले हिंदी गानों का कवर सौंग अपलोड किया, फिर भोजपुरी का. इन कवर सौंग में रानी को दर्शकों ने खूब पसंद किया और देखते ही देखते हर वीडियो का व्‍यू लाखों में पहुंच गया था. रानी की कई प्रोजेक्‍ट इन दिनों फ्लोर पर हैं, जिसको लेकर रानी काफी एक्‍साइटेड हैं.

 

#selfie #time

A post shared by Ritesh Pandey (@ritesh_pandey_official) on

 

 

Tum kuch nahi janti follow me on like app #and enjoy #my #more #video

A post shared by Ritesh Pandey (@ritesh_pandey_official) on

मालूम हो कि रानी भोजपुरी सिनेमा के इस दौर की शुरूआत से आज तक भोजपुरी इंडस्‍ट्री में राज करती हैं, जबकि उनके समय आई कई अदाकारा अब भोजपुरी सिनेमा की मुख्‍य धारा से कट चुकी हैं. लेकिन रानी ने अपनी मेहनत और समय के हिसाब से आज भी खुद को अपने फैंस के साथ–साथ भोजपुरी के दर्शकों के दिल में जिंदा रखा है. हालांकि आज भोजपुरी सिनेमा में एक से एक खूबसूरत अदाकारा हैं, मगर रानी की बात ही कुछ और है. यही वजह है कि वे भोजपुरी पर्दे की क्‍वीन हैं.
 
बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें