भोजपुरी रैपर Hiteshwar ने 'कड़वी जुबान' से कह दी ऐसी बात, Video Viral
Advertisement

भोजपुरी रैपर Hiteshwar ने 'कड़वी जुबान' से कह दी ऐसी बात, Video Viral

रैपर हितेश्वर (Rapper Hiteshwar) के गाने सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं. उनका नया गाना भी खूब धूम मचा रहा है.  

 

रैपर हितेश्वर, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: भोजपुरी के चर्चित रैपर हितेश्वर (Bhojpuri Rapper Hiteshwar) का हाल में ही गाया गया रैप सांग 'जुबान मेरी कड़वी है' (Zubaan Meri Kadvi Hai) यूटयूब पर खूब वायरल हो रहा है. लोग उनकी गायकी के साथ-साथ उनकी स्टाइल को भी खूब पसंद कर रहे हैं. इस गीत के लिरिक्स हितेश्वर और कुणाल बिहारी ने लिखे हैं जबकि इसके म्यूजिक प्रोग्रामर दर्शन बरोट हैं. इस वीडियो को प्राण पांडा ने निर्देशित किया है. इस गाने में रैपर हितेश्वर का लुक और अंदाज एकदम अलग है.

ऐसे हैं गाने के बोल

हितेश्वर (Rapper Hiteshwar) ने अपने सभी प्रषंसकों और दर्शकों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि लोग इस सांग को इतना प्यार दे रहे हैं. हितेश्वर ने कहा कि इस गाने के बोल, 'जुबान मेरी कड़वी है, दिल मेरा साफ है, कौन क्या करता है, सबका हिसाब है' लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग इसे खूब देख रहे हैं और शेयर, लाइक कर रहे हैं.

ये गाना भी रहा था हिट

रैपर हितेश्वर  (Rapper Hiteshwar) का हाल ही में आया रैप सांग 'चला गांव की ओर' को भी लोगों ने खूब पसंद किया है. गांव के माहौल को उन्होंने इस वीडियो में बखूबी दर्शाया है. हितेश्वर को बेस्ट रैपर के लिए ग्रीन सिनेमा अवार्ड से सम्मानित किया गया है. भोजपुरी में रैपर हितेश्वर का रैप सांग 'बोला का हा' भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है.

रैपर हितेश्वर  (Rapper Hiteshwar) के गाने सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं. फैंस को इनके गानों का इंतजार रहता है. हर गाने में हितेश्वर का अलग और नया अंदाज देखने को मिलता है. हितेश्वर का ये गाना भी खूब छाया हुआ है. 

VIDEO-

ये भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर ने हाथ में चप्पल लेकर किया डांस, Video देख हंस-हंसकर लोटपोट हुए फैंस  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news