गुंजन सिंह के नए गाने 'कूलर लगवादीं' ने उड़ाया गर्दा, फैंस बोले-तहलका मचा दिया
Advertisement

गुंजन सिंह के नए गाने 'कूलर लगवादीं' ने उड़ाया गर्दा, फैंस बोले-तहलका मचा दिया


गाने में गुंजन सिंह और उनकी एक्ट्रेस के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. लोगों को उनका बोल्ड अंदाज बेहद पसंद आ रहा है.  

 

'कूलर लगवादीं' ने उड़ाया गर्दा

Patna: भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) किसी परिचय के मोहताज नहीं है. अपनी शानदार गायकी के चलते उन्होंने लाखों लोगों का दिल जीता है. गुंजन सिंह की सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. हाल ही में उनका नया गाना 'कूलर लगवादीं' (Coolar Lagwadi) रिलीज हुआ है, जिसपर दर्शक जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं. लोगों को यह गाना खूब पसंद आ रहा है.

गुंजन के इस गाने ने रिलीज होने के कुछ ही घंटों के अंदर हजारों व्यूज हासिल कर लिए हैं. वहीं, गाने में गुंजन सिंह और उनकी एक्ट्रेस के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. लोगों को उनका बोल्ड अंदाज बेहद पसंद आ रहा है.  

बता दें कि इस गाने को मनीष रोहतासी ने लिखा है और इसे आर्या शर्मा ने म्यूजिक दिया है, जबकि इस सुपरहिट गाने को गुंजन सिंह के साथ फेमस भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव ने अपनी आवाज दी है. वहीं, आर्यन देव ने गाने को डायरेक्ट किया है. हाल के दिनों में गुंजन सिंह के  कई भोजपुरी गाने रिलीज हुए हैं. गुंजन का भोजपुरी इंडस्ट्री में बोलबाला है, अपने लाजवाब गानों के दम पर आज वो भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे बड़े स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं.

Trending news