'गरईया मछरी' गाने पर नीलम गिरी के ठुमके ने जीता फैंस का दिल, Viral गाने को मिला एक करोड़ व्यूज

 भोजपुरी गाना गरईया मछरी (Garaiya Machhari) ने लांच होते ही सोशल मीडिया (Social Media) पर धमाका मचाया हुआ है. फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. 

'गरईया मछरी' गाने पर नीलम गिरी के ठुमके ने जीता फैंस का दिल, Viral गाने को मिला एक करोड़ व्यूज
'गरईया मछरी' गाने पर नीलम गिरी के ठुमके ने जीता फैंस का दिल

Patna: भोजपुरी गाना गरईया मछरी (Garaiya Machhari) ने लांच होते ही सोशल मीडिया (Social Media) पर धमाका मचाया हुआ है. फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि लांच होने के कुछ दिनों में ही इस गाने को एक करोड़ से अधिक लोगों ने देख लिया है.

यूट्यूब पर लांच इस गाने को शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने अपनी आवाज दी है. इसके अलावा, इस गाने पर नीलम गिरी (Nilam Giri), रवि पंडित और पल्लवी गिरी ने भी अपना करतब दिखाया है. इस गाने को लिखने वाले विजय चौहान हैं. वहीं, गाने पर म्यूजिक आर्या शर्मा ने दी है.

गरईया मछरी गाने के निर्देशक रवि पंडित हैं. 2021 में सोशल मीडिया पर लांच होने वाले टॉप गाने की लिस्ट में अब गरईया मछरी गाना भी शामिल हो गया है. इस गाने के वीडियो पर लोग तरह-तरह से सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक लाख 48 हजार लोगों ने गाना को यूट्यूब पर पसंद भी किया है. 

इस गाने में जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस नीलम गिरी का नाम भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर उनके लाखों चाहने वाले हैं.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.