Bhojpuri Video Song: इंटरनेट पर धूम मचा रहा खेसारीलाल यादव का यह भोजपुरी गाना, 15 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

इन दिनों खेसारीलाल यादव (Khesari lal yadav) अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बाप जी’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.

Bhojpuri Video Song: इंटरनेट पर धूम मचा रहा खेसारीलाल यादव का यह भोजपुरी गाना, 15 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO
लोगों को यह भोजपुरी गाना काफी पसंद भी आ रहा है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के मशहूर खेसारीलाल यादव (Khesari lal yadav) का एक गाना 'भतार मजा' इन दिनों यूट्यूब पर छाया हुआ है. इस गाने में खेसारीलाल और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की केमिस्ट्री काफी जम रही है. यह गाना 2017 में आई खेसारीलाल और तनुश्री की भोजपुरी फिल्म 'ज्वाला' का है. सोशल मीडिया पर अब तक खेसारीलाल का यह गाना छाया हुआ है और इसके व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं. नुपूर भोजपुरी द्वारा 2017 में रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 15 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को यह भोजपुरी गाना काफी पसंद भी आ रहा है. 

इस फिल्म में आने वाले हैं नजर
इन दिनों खेसारीलाल अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बाप जी’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. यह बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद खेसारीलाल यादव की पहली फिल्‍म है. इसको लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि फिल्‍म ‘बाप जी’ का निर्माण भव्‍य पैमाने पर होने वाला है. मैंने इस फिल्‍म में अपने हिस्‍से के गानों की डबिंग कर ली है. फिल्‍म के सभी गाने कर्णप्रिय हैं और मुझे इसे स्‍टूडियो में परफॉर्म करने में खूब मजा आया. इस फिल्‍म के गाने भी दर्शकों को खूब पसंद आने वाले हैं. ओम झा ने कमाल का संगीत दिया है. उनके साथ काम करके अच्‍छा लगा. फिल्‍म भी खूबसूरत है. ओम झा ने खेसारीलाल यादव की जमकर तारीफ की. 

ओम झा ने आगे कहा कि नो डाउट फिल्‍म के गाने दिल को छू लेने वाले हैं. आज हमने खेसारीलाल यादव के साथ गाने की शूटिंग की. वे बेहद सुलझे हुए इंसान और सशक्‍त कलाकार हैं. उनकी आवाज में जादू है. ये आज हमें डबिंग रूम में देखने को मिला. तब समझ में आया कि लोग खेसारी को क्‍यों इतना प्‍यार करते हैं. गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्‍म ‘बाप जी’ के निर्माता प्रेम सागर हैं और निर्देशक देव पांडेय हैं. फिल्‍म में खेसारीलाल यादव के साथ लंबे वक्‍त बाद एक बार फिर से ऋतु सिंह की वापसी बतौर लीड एक्ट्रेस हो रही है. फिल्म के लेखक अरविंद तिवारी हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें