Neelam Giri के VIDEO सॉन्ग 'मुंहवा फेरबू बलम से' में छलका नीलकमल का दर्द
Advertisement

Neelam Giri के VIDEO सॉन्ग 'मुंहवा फेरबू बलम से' में छलका नीलकमल का दर्द

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और 'ट्रेंडिंग गर्ल' नीलम गिरी (Neelam Giri) का दर्द भरा वीडियो सॉन्ग 'मुंहवा फेरबू बलम से' (Muhawa Ferbu Balam Se) रिलीज होते ही धूम मचा रहा है. 

फोटो साभार: वीडियोग्रैब Instagram

नई दिल्ली: भोजपुरी संगीत जगत में अपनी बेमिसाल गायकी से धमाल मचा रहे पॉपुलर सिंगर, एक्टर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और 'ट्रेंडिंग गर्ल' नीलम गिरी (Neelam Giri) को म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस पहली बार एक साथ लेकर आई हैं. वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के ऑफिसियल यूटयूब चैनल से नीलकमल की आवाज में दर्द भरा वीडियो सॉन्ग 'मुंहवा फेरबू बलम से' (Muhawa Ferbu Balam Se) रिलीज किया, जो अब लोगों को भी पसंद आ रहा है.

लव स्टोरी देख हो जाएंगे इमोशनल

इस गाने में नीलम गिरी और नीलकमल की 'लव स्टोरी' को दिखाया गया है. गाने में दोनों का प्यार तो परवान चढ़ता है, लेकिन नीलम की शादी कही और हो जाती है. इस गाने में दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है. गाने में नीलम गिरी की खूबसूरती और इमोशन दोनों कमाल का दिखा है.

लोगों को पसंद आया गीत

वर्ल्डवाइड रिकार्डस के मालिक रत्नाकर कुमार ने कहा कि इस गाने में हमने दोनों कलाकारों को लेकर नया करने की कोशिश की थी, जो सफल हो गई और गाने लोगों बहुत पसंद आ रहा है.

नई शैली में गाया गीत

इस दर्दभरे गीत को नीलकमल सिंह ने अपनी खास शैली में गाया है. इस गाने को आशुतोष तिवारी ने लिखा है जबकि संगीत राज गाजीपुरी के हैं. इस गीत का निर्देशन रवि पंडित ने किया है, वही कोरियोग्राफी राहुल यादव का है. गाने का प्रोडक्शन पंकज सोनी ने किया है.

इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस ने शेयर किया कास्टिंग काउच का किस्सा, ऑडीशन में कही गई थी कपड़े उतारने की बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news