Breaking News
  • महाराष्‍ट्र और गुजरात में निसर्ग तूफान को लेकर अलर्ट
  • मुंबई: अलीबाग में आज दोपहर 2:30 बजे टकरा सकता है निसर्ग तूफान
  • पीएम मोदी ने महाराष्‍ट्र और गुजरात के मुख्‍यमंत्रियों से बात की
  • गोवा में निसर्ग तूफान का असर, पणजी में भारी बारिश

Corona के खिलाफ जंग में अब Bhojpuri Stars का भी मिला साथ, दान किए इतने रुपये

कई Bhojpuri Stars पीएम केयर फंड में लाखों रुपये दान कर चुके हैं.

Corona के खिलाफ जंग में अब Bhojpuri Stars का भी मिला साथ, दान किए इतने रुपये
भारत में भी यह वायरस तेजी से फैल रहा है.

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (CoronaVirus) की चपेट में आने के बाद आज दुनियाभर के लोग दहशत में है. दुनिया भर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 लाख 56 हजार हो गई है. जबकि 42 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इस बीमारी से ठीक होने वालों का आंकड़ा एक लाख 77 हजार पहुंच गया है. वहीं, भारत में भी यह वायरस तेजी से फैल रहा है. आंकड़ों के मुताबिक इस जानलेवा बीमारी से देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1397 पहुंच गई है. अब तक 35 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 124 मरीज ठीक हो गए हैं. 

भोजपुरी सितारों का भी मिल रहा साथ
इस बीच कोरोना वायरस के खिलाफ मुकाबले के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है. इस जंग में फिल्म जगत का बड़ा सहयोग मिलता दिख रहा है. एक तरफ जहां बॉलीवुड के सितारे लगातार पीएम केयर्स फंड (PM CARES Fund) में लाखों और करोड़ों रुपये दान कर रहे हैं, तो वहीं भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे भी इससे अछूते नहीं हैं. कई भोजपुरी स्टार्ट पीएम केयर फंड में लाखों रुपये दान कर चुके हैं और कई दान करने का ऐलान भी कर चुके हैं. तो आइए जानते हैं भोजपुरी फिल्म जगत से किसने कितने रुपये दान में दिए-

फिल्मकार व समाजसेवी सौरव कुमार और भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस सीमा सिंह ने संयुक्त रूप से प्रधानमंत्री राहत कोष में 2 लाख रुपए का अनुदान दिया.

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने मुख्‍यमंत्री राहत कोष में 1 लाख रुपये दान में दिया.

एक्टर और नेता रवि किशन ने ऐलान किया है कि वो अपनी एक महीने की सैलरी दान कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#fightcoronatogether #pmrelieffund

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

एक्टर और नेता दिनेशलाल यादव उर्फ निरहुआ भी अपनी एक महीने की सैलरी दान में देने का फैसला किया है.

भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा ने बिहार और उत्तर प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रो में 3 लाख का मास्क, सेनेटाइजर और भोजन का वितरण किया. 

बता दें, बिहार में कोरोना के 5 नए मामले सामने आए. बिहार के सीवान में 4 और गया में एक कोरोना संक्रमित मिला. यहां संक्रमितों की संख्या बढ़कर 22 हो गई है. दिल्ली में कोरोना के मरीजों की संख्या 120 पहुंची. 24 मरीज निजामुद्दीन मरकज से निकले हुए. 23 नए मरीज सामने आए. महाराष्ट्र में कुल मामले 302 हुए. केरल में 7 नए मामलों के साथ 215 हुई संख्या. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें