भोजपुरी सुपरस्टार Khesari Lal Yadav की फीस जान उड़ जाएंगे होश, कभी दिल्ली में बेचा करते थे लिट्टी-चोखा

खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) को हाल ही में 'बिग बॉस 13' में देखा गया था.

भोजपुरी सुपरस्टार Khesari Lal Yadav की फीस जान उड़ जाएंगे होश, कभी दिल्ली में बेचा करते थे लिट्टी-चोखा
खेसारीलाल यादव भी मोटी फीस की डिमांड रखते हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स के इनकम उनके लाइफस्टाइल को लेकर फैंस के बीच उत्साह देखने को मिलता है. एक्टर्स कितना कमाते हैं इसे लेकर तो चर्चा होती रही रहती है. इस मामले में अब भोजपुरी सिनेमा के एक्टर्स भी लोगों के बीच पॉपुलर हो रहे हैं. भोजपुरी दर्शक भी इसमें पीछे नही हैं, उनके अंदर भी अपने पसंदीदा कलाकार के बारे में जानने की उत्सुकता बनी रहती है. पवन सिंह, निरहुआ, खेसारीलाल यादव जैसे कलाकार पिछले कुछ समय से देशभर में छाए हुए हैं.

'BIGG BOSS 13' में हुई खेसारीलाल यादव की एंट्री, सलमान ने भोजपुरी में बोले डायलॉग्स

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) को हाल ही में 'बिग बॉस 13' में देखा गया था. खेसारीलाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित और पसंदीदा स्टार हैं. आए दिन खेसारी के म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. वहीं बिग बॉस के बाद खेसारी की डिमांड और ज्यादा हाई हो गई है. खेसारीलाल यादव को देखने के लिए हर इवेंट में लाखों की तादाद में उनके फैंस जमा होते हैं. पिछले दिनों उत्तर प्रदेश में हुए देवरिया महोत्सव के दौरान लोगों की इतनी भीड़ हो गई कि भगदड़ मच गई और कार्यक्रम को बंद करना पड़ा था. ऐसे में खेसारीलाल यादव भी मोटी फीस की डिमांड रखते हैं. रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि खेसारीलाल यादव एक फिल्म के लिए 40 से 50 लाख रुपये तक की फीस लेते हैं. यह फीस भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी अभिनेता द्वारा ली जाने वाली राशि में सबसे ज्यादा है.

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने कहा- 'लालू परिवार ने हमेशा मेरे साथ किया गलत व्यवहार'

देश विदेश में कई शोज कर चुके खेसारीलाल यादव एक स्टेज शो के लिए 10 से 15 लाख रुपये तक चार्ज करते हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक कार्यक्रम के दौरान दी थी. उन्होंने कहा था, 'मैं एक बार कार्यक्रम के लिए 15 लाख तक लेता हूं.' ऐसे में स्टेज कार्यक्रम के लिए भी वो सबसे ज्यादा पैसे लेने वाले भोजपुरी स्टार हैं. खेसारीलाल करियर की शुरुआत से पहले मजदूरी का काम करते थे. फौज में उनकी सरकारी नौकरी भी लगी लेकिन वो वहां से चले आए और दिल्ली में लिट्टी चोखा का दुकान खोला था.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें