Bhojpuri: महज 10 घंटे में 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देख डाला, पवन सिंह के इस नए गाने में ऐसा क्या है खास?

गाने का टाइटल है 'शिवाला पा सोमारी' (Shivala Pa Somari) और इसमें एक बार फिर से पवन सिंह (Pawan Singh) का वहीं चिर परिचित अंदाज नजर आया है.

Bhojpuri: महज 10 घंटे में 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देख डाला, पवन सिंह के इस नए गाने में ऐसा क्या है खास?
वीडियो का एक सीन

नई दिल्ली: हर साल सावन में भोले के भक्तों पर कुछ ऐसा फितूर चढ़ता है कि उन्हें रोकना मुश्किल हो जाता है. भोले की भक्ति में झूमते गाते कांवर वाले अपनी सारी तकलीफें भूलकर बाबा की भक्ति में लग जाते हैं. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की भी महादेव में बहुत ज्यादा श्रद्धा है. इसीलिए सावन से ठीक पहले वह अपने भक्तों के लिए भगवान शिव का एक गाना लेकर आ गए हैं.

शिव की भक्ति में झूमे भोले के भक्त
इस बार बात बोल्डनेस या अपनी फिजीक के जलवे दिखाने की नहीं है, बल्कि बात है श्रद्दा और भक्ति की जिसकी न तो पवन सिंह (Pawan Singh) में कोई कमी है और ना ही उनके फैंस में. लेकिन अगर आप रोमांस के ही शौकीन हैं तो इस बात का भी पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपने म्यूजिक वीडियो में ध्यान रखा है. इस गाने के वीडियो में उन्होंने भगवान शिव की भक्ति के साथ-साथ छोटी सी प्रेम कहानी भी दिखाई है.

फिर नजर आया पवन सिंह का अंदाज
गाने का टाइटल है 'शिवाला पा सोमारी' (Shivala Pa Somari) और इसमें एक बार फिर से पवन सिंह (Pawan Singh) का वहीं चिर परिचित अंदाज नजर आया है. गाने को रिलीज किए जाने की टाइमिंग काफी अहम है और उन्होंने सावन से ठीक पहले अपने फैंस को ये तोहफा दिया है. बता दें कि इस गाने में न तो कोई बोल्ड सीन हैं और ना ही कोई लटके-झटके दिखाए गए हैं. फिर भी सिर्फ 10 घंटे में ये गाना 20 लाख से ज्यादा व्यूज पा चुका है.

किसने लिखा और गाया है ये गाना
शुभ लाभ फिल्म्स नाम के यूट्यूब चैनल पर इस गाने को रिलीज किया गया है और अगर कंपोजीशन की बात करें तो इसे आवाज दी है खुद पवन सिंह (Pawan Singh) ने जो कि इस म्यूजिक वीडियो में लीड हीरो भी हैं. गाने को लिखा है रौशन सिंह विश्वास ने और इसे कोरियोग्राफ किया है राहुल यादव ने. तो अगर आपने भी अभी तक इस गाने को नहीं देखा है तो फिर देर किस बात की है.

इसे भी पढ़ें: Krishna Shroff ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, Disha Patani ने किया ये कमेंट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.