'अंगन सुन भईली मोरी' भोजपुरी विवाह गीत Video Viral, मचा तहलका
Advertisement

'अंगन सुन भईली मोरी' भोजपुरी विवाह गीत Video Viral, मचा तहलका

शादी-ब्याह का सीजन जारी है. ऐसे में भोजपुरी के दर्शकों के बीच Anubha Rai, Anushka Rai,Ashmita Rai,Shivangi Rai  लगन स्पेशल सॉन्ग लेकर दर्शकों के बीच आए हैं. इस गाने ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है. यह एक पारंपरिक शादी सॉन्ग है.

 'अंगन सुन भईली मोरी' भोजपुरी विवाह गीत Video Viral, मचा तहलका

Patna: शादी-ब्याह का सीजन जारी है. ऐसे में भोजपुरी के दर्शकों के बीच Anubha Rai, Anushka Rai,Ashmita Rai,Shivangi Rai  लगन स्पेशल सॉन्ग लेकर दर्शकों के बीच आए हैं. इस गाने ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है. यह एक पारंपरिक शादी सॉन्ग है. शादी-ब्याह के इस मौसम में ऐसे गानों की डिमांड वैसे भी तेजी से बढ़ जाती है. आपको बता दें इस पारंपरिक गीत के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. Anubha Rai, Anushka Rai,Ashmita Rai,Shivangi Rai के गाने वाला यह वीडियो यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही गर्दा मचाने लगा है. 

Anubha Rai, Anushka Rai,Ashmita Rai,Shivangi Rai का एक शादी स्पेशल गाना 'अंगन सुन भईली मोरी' (Angana Sun Bhaili Mori) ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. इस गाने का वीडियो एकदम शादी सीजन वाले डांस से भरा हुआ है. इसके वीडियो में जहां आवाज Anubha Rai, Anushka Rai,Ashmita Rai,Shivangi Rai  की है, वहीं वीडियो में ये सभी खुद मौजूद भी नजर आ रहे हैं. 

Anubha Rai, Anushka Rai,Ashmita Rai,Shivangi Rai  के इस पारंपरिक विवाह के गाने 'अंगन सुन भईली मोरी' (Angana Sun Bhaili Mori) को Worldwide Records Bhojpuri
के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यूट्यूब चैनल पर यह गाना रिलीज के साथ वायरल हो गया है.  इस गाने को अब तक 16,454 से ज्यादा लोगों ने देखा है, वहीं इस गाने के वीडियो को 1K के करीब लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें:- RAKESH MISHRA से बोली अभिनेत्री 'ए राजा कुछु कुछू हो खेला हो', मचा बवाल

Anubha Rai, Anushka Rai,Ashmita Rai,Shivangi Rai  के इस पारंपरिक विवाह के गाने 'अंगन सुन भईली मोरी' (Angana Sun Bhaili Mori)  के बोल पारंपरिक हैं, जबकि इसका गोपाल राय (Gopal Rai) ने दिया है. इस वीडियो को यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. 

Trending news