Video: यूट्यूब स्‍टार रानी चटर्जी को कहा 'मोटी', तो मारा जोरदार थप्‍पड़
Advertisement

Video: यूट्यूब स्‍टार रानी चटर्जी को कहा 'मोटी', तो मारा जोरदार थप्‍पड़

रानी चटर्जी, भोजपुरी सिनेमा का जानामाना नाम हैं और फिल्‍मों व यूट्यूब के अलावा एक और जगह है, जहां वह काफी मजेदार अंदाज में दिख रही हैं.

रानी चटर्जी भोजपुरी की प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस हैं. (फोटो साभार @Imranichatterjee)

नई दिल्‍ली: रानी चटर्जी भोजपुरी की ऐसी स्‍टार हैं, जो फिल्‍मों में अपने अंदाज से दीवाना बनाने के साथ ही यूट्यूब पर भी काफी चर्चित हैं. रानी यूट्यूब पर काफी मजेदार पॉपुलर हैं और उनके वीडियोज को काफी पसंद किया जाता है. लेकिन 'क्‍वीन ऑफ भोजपुरी' कहलाने वाली  रानी चटर्जी को किसी ने मोटी क्‍या कह दिया, उन्‍होंने एक थप्‍पड़ ही जड़ दिया. जी हां, ऐसा सच में हुआ है और अपना यह वीडियो खुद रानी ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है.

रानी चटर्जी, भोजपुरी सिनेमा का जानामाना नाम हैं और फिल्‍मों व यूट्यूब के अलावा एक और जगह है, जहां वह काफी मजेदार अंदाज में दिख रही हैं. वह है अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर. हाल ही में रानी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए हैं. कुछ देर पहले शेयर किए गए वीडियो में रानी एक फनी वीडियो में नजर आ रही हैं, जिसमें वह पूछती हैं, 'मैं मोटी लग रही हूं क्‍या..?' तभी अवाज आती है, 'क्‍या बकवास कर रही हो..' तो रानी राहत की सांस लेते हुए कहती हैं, 'थैंक गॉड.' फिर आवाज आती है, 'तुम तो हमेशा से ही मोटी थीं...' और यह सुनते ही रानी एक झन्नाटेदार थप्‍पड़ मारती हैं.

बता दें कि रानी दिनों भोजपुरी के कई प्रोजेक्‍ट्स में बिजी हैं. अपनी आने वाली फिल्‍म 'राजा वेड्स रानी' में वह अपनी आवाज भी देने वाली हैं. भोजपुरी के साथ ही पंजाबी फिल्‍म 'आसरा' में भी रानी का स्‍टाइल नजर आने वाला है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news