Breaking News
  • दिल्‍ली हिंसा पर कांग्रेस ने राष्‍ट्रपति को ज्ञापन सौंपा
  • सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह समेत कई नेता राष्‍ट्रपति से मिले
  • अखिलेश यादव सीतापुर के लिए निकले. जेल में बंद सपा नेता आजम खां व उनके परिवार से करेंगे मुलाकात

BIGG BOSS 13: फिनाले में SALMAN KHAN के साथ मिलकर धमाल मचाएंगे KHESARI LAL YADAV

अब तक के 'बिग बॉस' के सबसे टेढ़े और लंबे सीजन में खेसारीलाल यादव की एंट्री मिड सीजन में हुई थी.

BIGG BOSS 13: फिनाले में SALMAN KHAN के साथ मिलकर धमाल मचाएंगे KHESARI LAL YADAV
'बिग बॉस 13' में कुछ हफ्ते तक खेसारीलाल यादव घर में मस्‍ती करते नजर आए थे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक बार फिर से 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का हिस्‍सा होंगे. खेसारीलाल यादव आज (15 फरवरी) होने वाले 'बिग बॉस 13' के फिनाले में नजर आएंगे. सुत्रों ने बताया कि खेसारीलाल यादव शो के होस्‍ट सलमान खान (Salman Khan) के साथ मिलकर धमाल मचाने वाले हैं. बता दें, अब तक के 'बिग बॉस' के सबसे टेढ़े और लंबे सीजन में खेसारीलाल यादव की एंट्री मिड सीजन में हुई थी.

इसके बाद कुछ हफ्ते तक वे घर में मस्‍ती करते नजर आए थे. उनका और शो की फाइनलिस्‍ट शहनाज गिल के बीच हुई मस्‍ती को दर्शकों ने खूब पंसद किया था, तो इस सीजन में ट्रॉफी के सबसे मजबूत दावेदार सिद्धार्थ शुक्‍ला से उनकी भी नोंक-झोंक हुई थी. खेसारी को सिद्धार्थ का एग्रेसन नापसंद था. हालांकि वे घर में बने किसी ग्रुप में शामिल तो नहीं हुए थे, लेकिन उनका झुकवा विशाल आदित्‍य सिंह के साथ रश्मि की ग्रुप की ओर जरूर नजर आया था.

खेसारीलाल यादव सीजन के बीच में ही घर से बेघर हो गए थे. तब घर में मौजूद सदस्यों द्वारा की गई वोटिंग के आधार पर खेसारीलाल यादव घर से बेघर हुए थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, खेसारीलाल को यूपी, बिहार और झारखंड से बहुत ज्यादा वोट मिल रहे थे. इस हिसाब से वो घर से बेघर नहीं हो सकते थे. इसलिए घर के सदस्यों की वोटिंग से वे बेघर हो गए थे. उनके बेघर होने की वजह बताई गई थी कि वे शो में नहीं दिख रहे थे. बार-बार बोलने के बावजूद घर में खेसारीलाल यादव खोए-खोए से रहते थे. बहरहाल, आज एक बार फिर से 'बिग बॉस' के फिनाले में वह नजर आने वाले है. यह उनके फैंस के लिए बड़ी खबर है.

'बिग बॉस 13' की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें