बिग बॉस 13: घर से बाहर आते ही फूटा खेसारीलाल का गुस्सा, एविक्शन पर उठाए सवाल

खेसारीलाल का कहना है कि उन्हें घर के सदस्यों के वेटिंग के हिसाब से 'बिग बॉस 13' से बाहर होना पड़ा.

बिग बॉस 13: घर से बाहर आते ही फूटा खेसारीलाल का गुस्सा, एविक्शन पर उठाए सवाल
खेसारीलाल की फिल्म 'भाग खेसारी भाग' अब तक बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, खेसारीलाल यादव)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' से बाहर हो चुके हैं, लेकिन अपने एविक्शन से वह बिलकुल भी खुश नहीं नजर आ रहे हैं. घर से बाहर आने के बाद से वह लगातार मीडिया से बातचीत कर रहे हैं. इन दिनों उनके कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. खेसारीलाल का कहना है कि उन्हें घर के सदस्यों के वेटिंग के हिसाब से 'बिग बॉस 13' से बाहर होना पड़ा. उन्होंने कहा कि अगर ये वोटिंग लोगों द्वारा की जाती तो लोग उन्हें इस शो के फिनाले तक पहुंचाते, क्योंकि उनकी फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में है.

वहीं, हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'भाग खेसारी भाग' अब तक बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इस फिल्म में उनके साथ भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा काजल राघवानी नजर आ रही हैं. इस फिल्म में खेसारीलाल यादव और स्मृति सिन्हा की फुल एंटरटेनिंग जोड़ी दर्शकों का खूब मनोरंजन करने में सफल रही है. 

प्रेमांशु सिंह के निर्देशन में जेपी स्टार्स बैनर तले निर्मित की गई फिल्म 'भाग खेसारी भाग' दर्शकों के लिए काफी मनोरंजन साबित हुई है. इस फिल्म में खेसारीलाल का एक नया अवतार दर्शकों को देखने को मिला. भागते हुए खेसारीलाल यादव और बुलेट चलाती हुई स्मृति सिन्हा की कमाल की केमेस्ट्री भी लोगों को देखने को मिली. बता दें, फिल्म 'भाग खेसारी भाग' के निर्माता उमाशंकर प्रसाद हैं, उनकी यह पहली भोजपुरी फिल्म है.

बिग बॉस 13' की और खबरें पढ़ें