Bhojpuri फिल्म 'बिटिया छठी माई के 2' का Trailer रिलीज, Video वायरल
X

Bhojpuri फिल्म 'बिटिया छठी माई के 2' का Trailer रिलीज, Video वायरल

सूर्य की उपासना का महापर्व छठ (Chhath Maha festival) आनेवाला है. बिहार और पूर्वांचल के लोग दुनिया के किसी भी कोने में हों, छठ को वहां की संस्कृति का हिस्सा बना ही देते हैं.

Bhojpuri फिल्म 'बिटिया छठी माई के 2' का Trailer रिलीज, Video वायरल

Patna: सूर्य की उपासना का महापर्व छठ (Chhath Maha festival) आनेवाला है. बिहार और पूर्वांचल के लोग दुनिया के किसी भी कोने में हों, छठ को वहां की संस्कृति का हिस्सा बना ही देते हैं. ऐसे में भोजपुरी गाने के लिए भगवान सूर्य (Lord Surya) की वंदना और छठी मईया (Chhathi Maiya) को मनाने उनसे वरदान मांगने के गीत खूब जमकर रिलीज होते हैं. छठ के ये गीत रिलीज के साथ हीं वायरल हो जाते हैं. इसके साथ हीं इस बार छठी मईया की कृपा को दिखाती एक फिल्म भी रिलीज के लिए तैयार हो रही है, जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म का नाम है 'बिटिया छठी माई के 2' (Bitiya Chhathi Mai Ke 2).

भोजपुरी सिनेमा 'बिटिया छठी माई के 2' (Bitiya Chhathi Mai Ke 2) में यश कुमार और निधि झा (Yash Kumar & Nidhi Jha)मुख्य भूमिका में हैं. इसके साथ ही इस फिल्म में सोनल त्रिवेदी, ग्लोरी मोहंता, विनोद मिश्रा, साहिल शेख, सोनम तिवारी, अवधेश राय, शबाना ने भी काम किया है. 

भोजपुरी फिल्म 'बिटिया छठी माई के 2' (Bitiya Chhathi Mai Ke 2) के ट्रेलर को Enterr10 Rangeela के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस ट्रेलर को अब तक 103,984 लोगों ने देखा है और इसको 6 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 'बिटिया छठी माई के 2' (Bitiya Chhathi Mai Ke 2)का ट्रेलर वीडियो बेहद खूबसूरत है. इस फिल्म में Child Artist के तौर पर शोर्य पाठक, सोनाक्षी पाठक, आदित्य मिश्रा भी शामिल हैं. इस फिल्म को  Yash Kumarr Entertainment Present के बैनर तले बनाया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- अंकुश राजा और काजल राघवानी ने छठी मैया से मांगा बेटा, Video वायरल

'बिटिया छठी माई के 2' (Bitiya Chhathi Mai Ke 2) के निर्माता यश कुमार एंटरटेनमेंट हैं, जबकि इसके निर्देशक सुजीत वर्मा हैं. फिल्म की कहानी यश कुमार ने लिखी है. इस फिल्म में संगीत मुन्ना दुबे का और इसके गीतकार राजेश मिश्रा हैं. यह वीडियो तेजी से यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. 

Trending news