Golu Gold और Neelam Giri का गाना 'चुनरिया सासाराम के' भक्तों बीच गूंज से हुआ वायरल
Advertisement

Golu Gold और Neelam Giri का गाना 'चुनरिया सासाराम के' भक्तों बीच गूंज से हुआ वायरल

नवरात्रि आने में अब बस गिनती के दिन बचे हैं. ऐसे में मां देवी के भक्ति गीत डिमांड बढ़ गई हैं. मंदिर से लेकर आस-पास सिर्फ देवी के भजन और गाने की आवाज से माहौल भक्तिमय होने लगा है. ऐसे में देवी के भक्तों का उत्साह बढ़ाने के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री से नए-नए नवरात्रि गीत रिलीज होते रहते हैं.

'चुनरिया सासाराम' देवी गीत ने भक्तों के झूमाया.

Patna: नवरात्रि आने में अब बस गिनती के दिन बचे हैं. ऐसे में मां देवी के भक्ति गीत डिमांड बढ़ गई हैं. मंदिर से लेकर आस-पास सिर्फ देवी के भजन और गाने की आवाज से माहौल भक्तिमय होने लगा है. ऐसे में देवी के भक्तों का उत्साह बढ़ाने के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री से नए-नए नवरात्रि गीत रिलीज होते रहते हैं. इसी कड़ी में श्रद्धालुओं में भक्ति की अलख जगाने के लिए भोजपुरी के लोक गायक गोलू गोल्ड (Golu Gold) अपना नया देवी गीत लेकर आ गए हैं. इसके बोल हैं 'चुनरिया सासाराम' (Chunariya Sasaram Ke) जिसे वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी पर रिलीज किया है. जो रिलीज के साथ ही हर भोजपुरिया दर्शक की जुबान पर चढ़ गया है.

ये भी पढ़ें- Arvind Akela Kallu का Bhojpuri Song ‘सती माई के कहानी’ रिलीज, Video Viral

'चुनरिया सासाराम' देवी गीत को गोलू गोल्ड और भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग गर्ल और करोड़ों दिलों की धड़कन नीलम गिरी (Neelam Giri) पर फिल्माया गया है. दोनों की सोशल मीडिया पर अपनी अपनी फैन फॉलोइंग है. जो गानों को कुछ ही समय में मिलियन क्लब (Million Club) में शामिल करा देते हैं. नीलम गिरी सोशल मीडिया में काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. उन्होंने कम समय में ही भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है.

सिंगर गोलू गोल्ड ने बताया कि 'देवी मां में उनकी गहरी श्रद्धा और आस्था है. हर साल माता के श्रीचरणों में कुछ गीत अर्पित करते आये हैं. आगे भी हम माता के आशीर्वाद से गाने लाते रहेंगे. साथ ही हम माता रानी से प्रार्थना करते हैं कि वो सभी भक्तों का कल्‍याण करे'. नीलम गिरी ने बताया कि 'माता रानी के गानों में परफॉर्म करके मुझे बहुत खुशी महसूस होती है, क्योंकि माता रानी में मेरी गहरी आस्था है नवरात्रि शुरू होने को ही ये देवी गीत भक्तों में नया उत्साह भर देने वाला है'. 

ये भी पढ़ें- समर सिंह और खुशबू तिवारी का गाना 'भैंस बेच के चुम्मा लेंगे' ने मचाया बवाल, Video वायरल

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के एमडी रत्नाकर कुमार ने कहा कि 'चुनरिया सासाराम के' (Chunariya Sasaram Ke) में गोलू गोल्ड और नीलम गिरी की बहुत ही शानदार केमेस्ट्री लग रही हैं. दोनों का ये देवी गीत भोजपुरी इंडस्ट्री और फैंस के बीच में धमाल मचा रहा है. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी प्रस्तुत 'चुनरिया सासाराम के' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इस गीत के लेखक अरविंद निषाद, तो वही संगीत दिया है एडीआर आनंद ने,गीत का निर्देशन सुमित भारद्वाज, कोरियोग्राफर गोल्डी जैसवाल व बॉबी जैक्सन, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी और एडिटिंग की जिम्मेदारी मीत जी ने संभाली है.

Trending news