Samar Singh और Shilpi Raj का खतरनाक डांस मूव्स, व्यूज 10 करोड़ के पार
Advertisement

Samar Singh और Shilpi Raj का खतरनाक डांस मूव्स, व्यूज 10 करोड़ के पार

भोजपुरी (Bhojpuri) के दो फेमस सिंगर समर सिंह (Samar Singh) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) जब साथ आते हैं तो गर्दा नहीं गदर मचा देते है. दोनों ने कई भोजपुरी फिल्मों में साथ गाने गाए हैं, तो कई एल्बम में दमदार गाने के दम पर धूम मचाया है.

 भोजपुरी सिंगर समर (Samar Singh) का एक वीडियो काफी धूम मचा रहा.

Patna: भोजपुरी (Bhojpuri) के दो फेमस सिंगर समर सिंह (Samar Singh) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) जब साथ आते हैं तो गर्दा नहीं गदर मचा देते है. दोनों ने कई भोजपुरी फिल्मों में साथ गाने गाए हैं, तो कई एल्बम में दमदार गाने के दम पर धूम मचाया है. समर सिंह (Samar Singh) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का एक और गाना सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है. ये गाना इतना पॉपुलर हो रहा है कि इस गाने को अब तक 10 करोड़ से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- जब नाची रानी चटर्जी तो मच गया गदर, 'साढ़े 3 बजे मुन्नी' वीडियो हुआ Viral

 समर सिंह भोजपुरी सिनेमा के खाटी देसी स्टार हैं तो दूसरी ओर शिल्पी राज भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग सिंगर हैं. दोनों के ही गाने खूब हिट होते हैं और भोजपुरी दर्शकों का प्यार इन दोनों को खूब मिलता है. समर सिंह और शिल्पी राज के गाने (Samar Singh Shilpi Raj Songs) इतने पॉपुलर हैं कि अक्सर उनके फैंस सोशल मीडिया पर इनके गाने को खूब वायरल करते हैं. 

 भोजपुरी सिंगर समर (Samar Singh) का एक वीडियो काफी देखा जा रहा हैं. इस गाने के बोल है, 'भतार संगे का का' (Bhatar Sange Ka Ka Kailu). इस गाने में भी पारंपरिक धुन को सुना जा सकता है. समर सिंह (Samar Singh) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) की आवाज में गाए गए इस गाने को आलोक यादव ने लिखा है और एडीआर आनंद ने इसका संगीत दिया है. इस गाने के वीडियो को समर सिंह और मौसमी (Mausami) पर फिल्माया गया है. यू-ट्यूब पर इस गाने को काफी देखा किया जा रहा है. यही कारण है कि इस गाने को 108,539,451 व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में मौसमी और समर सिंह की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. 

Trending news