Dimpal Singh का गाया पारंपरिक भोजपुरी छठ गीत रिलीज के साथ हो रहा वायरल
Advertisement

Dimpal Singh का गाया पारंपरिक भोजपुरी छठ गीत रिलीज के साथ हो रहा वायरल

नहाय खाय के साथ 8 नवंबर को छठ महापर्व का शुभारंभ हो रहा है. ऐसे में भोजपुरी छठ गीत (Bhojpuri Chhath Geet) एक के बाद एक रिलीज हो रहे हैं. भोजपुरी छठ गीत रिलीज के साथ धमाल भी मचा रहे हैं. बिहार और पूर्वांचल के लोग देश-दुनिया के जिस भी हिस्से में रह रहे हैं.

Dimpal Singh का गाया पारंपरिक भोजपुरी छठ गीत रिलीज के साथ हो रहा वायरल

Patna: नहाय खाय के साथ 8 नवंबर को छठ महापर्व का शुभारंभ हो रहा है. ऐसे में भोजपुरी छठ गीत (Bhojpuri Chhath Geet) एक के बाद एक रिलीज हो रहे हैं. भोजपुरी छठ गीत रिलीज के साथ धमाल भी मचा रहे हैं. बिहार और पूर्वांचल के लोग देश-दुनिया के जिस भी हिस्से में रह रहे हैं. वहां इन गीतों को जमकर सुना जा रहा है. इन गीतों को लेकर भोजपुरी के क्या आम क्या खास सभी कलाकार अपना पूरी ताकत के साथ अपने गाने रिलीज करने पर जुटे हुए हैं. ऐसे में भोजपुरी की बेहतरीन सिंगर डिंपल सिंह ( Dimpal Singh) के एक भोजपुरी पारंपरिक छठ गीत ने इस महापर्व से पहले समां बांध दिया है. यह गाना भोजपुरी के दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. 

डिंपल सिंह ( Dimpal Singh) का यह गाना 'दउरा घाटे पहुचाई' (Daura Gate Pahuchai) हर नए छठ व्रत करने वाले के लिए गीत है जो इस बार छठी मईया की पूजा कर रहे हैं, गाने में कह रहे है कि हे छठी मईया पूजा के दौरान अगर कोई गलती हुई हो तो क्षमा करेंगे. ये गाना बेहद ही मनमोहक है जो आपके मन को भक्ति से भर देगा.

डिंपल सिंह ( Dimpal Singh) के इस छठ गीत 'दउरा घाटे पहुचाई' (Daura Gate Pahuchai) के वीडियो में सारे कलाकार शानदार पारंपरिक लिबास में नजर आ रहे हैं. इस छठ गीत का वीडियो बेहद शानदार नजर आ रहा है. 

ये भी पढ़ें- Ritesh Pandey बोले 'सुना ऐ छप्पन छुड़ी, की तोहपे डॉलर उड़ी', Video Viral

डिंपल सिंह ( Dimpal Singh)  के इस छठ गीत 'दउरा घाटे पहुचाई' (Daura Gate Pahuchai)  के बोल पारंपरिक हैं. जबकि इसका संगीत आर्या शर्मा (Arya Sharma) ने दिया है. इस गाने के वीडियो डायरेक्टर  Anup Gupta  हैं , वहीं इस गाने Anurodh Gupta Annu ने एडिट किया है. इस गीत को Dimpal Singh Official के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गीत को 1,996,167 से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो को 20K के करीब लाइक्स भी मिले हैं. वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

Trending news