Dinesh Lal और Aamrapali का छठ गीत Pahile Pahile Baani Kaile Chhathi वायरल
X

Dinesh Lal और Aamrapali का छठ गीत Pahile Pahile Baani Kaile Chhathi वायरल

सूर्य की उपासना का महापर्व छठ (Chhath Maha festival) आनेवाला है. बिहार और पूर्वांचल के लोग दुनिया के किसी भी कोने में हों, छठ को वहां की संस्कृति का हिस्सा बना ही देते हैं.

Dinesh Lal और Aamrapali का छठ गीत Pahile Pahile Baani Kaile Chhathi वायरल

Patna: सूर्य की उपासना का महापर्व छठ (Chhath Maha festival) आनेवाला है. बिहार और पूर्वांचल के लोग दुनिया के किसी भी कोने में हों, छठ को वहां की संस्कृति का हिस्सा बना ही देते हैं. ऐसे में भोजपुरी गाने के लिए भगवान सूर्य (Lord Surya) की वंदना और छठी मईया (Chhathi Maiya) को मनाने उनसे वरदान मांगने के गीत खूब जमकर रिलीज होते हैं. छठ के ये गीत रिलीज के साथ हीं वायरल हो जाते हैं. इसके साथ हीं इस बार छठी मईया की कृपा को दिखाती एक भोजपुरी गीत रिलीज हो गई है.  दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे (Dinesh Lal Yadav & Aamrapali Dubey) का एक वीडियो रिलीज के साथ वायरल हो गया है. इस गीत का टाइटल है 'पहिले पहिले बानी केलि छठी मैया' ( Pahile Pahile Baani Kaile Chhathi Maiya). यह गाना ऑरिजनल शारदा सिन्हा ने गाया है. 

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे (Dinesh Lal Yadav & Aamrapali Dubey) का यह भोजपुरी छठ गीत  'पहिले पहिले बानी केलि छठी मैया' ( Pahile Pahile Baani Kaile Chhathi Maiya) को Kalpana ने गाया है. यह गीत रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. इस गीत को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. दर्शक इस गाने का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे. इस वीडियो में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे नजर आ रहे हैं. इन दोनों की जोड़ी को वैसे भी भोजपुरी के दर्शक सबसे बेहतरीन जोड़ी मानते हैं. 

भोजपुरी छठ गीत 'पहिले पहिले बानी केलि छठी मैया' ( Pahile Pahile Baani Kaile Chhathi Maiya) Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. इस छठ गीत को अब तक 34,891,892 लोगों ने देखा है और इसको 131 K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 'पहिले पहिले बानी केलि छठी मैया' ( Pahile Pahile Baani Kaile Chhathi Maiya) का वीडियो बेहद खूबसूरत है.

ये भी पढ़ें- Akshara Singh का यह छठ गीत आपका दिल छू लेगा, Video देखें

'पहिले पहिले बानी केलि छठी मैया' ( Pahile Pahile Baani Kaile Chhathi Maiya) के बोल  Pyare Lal Yadav ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत Madhukar Anand ने दिया है. यहा गाना  दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे (Dinesh Lal Yadav & Aamrapali Dubey) की  फिल्म NIRAHUA CHALAL LONDON से है. यह वीडियो तेजी से यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. 

Trending news