निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म 'Jigarwala' का यह भोजपुरी आइटम सॉन्ग मचा रहा गर्दा
Advertisement

निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म 'Jigarwala' का यह भोजपुरी आइटम सॉन्ग मचा रहा गर्दा

अपनी गायकी और अभिनय के दम पर भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पर्दे पर सुपरस्टार बन चुके दिनेश लाल यादव (DINESH LAL YADAV) की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है.

निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म 'Jigarwala' का यह भोजपुरी आइटम सॉन्ग मचा रहा गर्दा

Patna: अपनी गायकी और अभिनय के दम पर भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पर्दे पर सुपरस्टार बन चुके दिनेश लाल यादव (DINESH LAL YADAV) की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है. दिनेश लाल यादव के साथ आम्रपाली दुबे (AAMRAPALI DUBEY) की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक माना जाता है. 

ऐसे में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे को एक साथ देखने के लिए भोजपुरी के दर्शक बेताब रहते हैं. दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म जिगरवाला (Jigarwala) का एक गाना एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने का वीडियो भोजपुरी के दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. फिल्म 'जिगरवाला' के इस भोजपुरी आइटम सॉन्ग को जमकर यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. 

फिल्म 'जिगरवाला' में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, प्रियंका पंडित, सुशील सिंह मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के इस आइटम सॉन्ग को इंदू सोनाली ने गाया है. गाना 'कमर में करुआ तेल' (KAMAR MEIN KARUA TEL) के इस वीडियो में अभिनेत्री की अदाएं कातिलाना है. यह दर्शकों के पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. 

ये भी पढ़ें- Shilpi Raj का बेहतरीन भोजपुरी गाना 'झुमका गिरी बरेली के बाजार में' रिलीज के साथ वायरल

फिल्म 'जिगरवाला' के इस गाने 'कमर में करुआ तेल' के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखा है जबकि इसका संगीत राजेश-रजनीश ने दिया है. इस गाने को T-Series Hamaar Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को अभी तक 475,446  से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो को 2k से अधिक लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने के वीडियो को एक बार फिर से जमकर सर्च किया जा रहा है. 

Trending news