निरहुआ और आम्रपाली दुबे का सुपर रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग ने मचाया धमाल, VIDEO VIRAL
Advertisement

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का सुपर रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग ने मचाया धमाल, VIDEO VIRAL

भोजपुरी सिनेमा की सुपर रोमांटिक जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ का कोई भी गाना हो आप इसे यूट्यूब की सर्चिंग लिस्ट में देख सकते हैं.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का सुपर रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग ने मचाया धमाल, VIDEO VIRAL

Patna: भोजपुरी सिनेमा की सुपर रोमांटिक जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ का कोई भी गाना हो आप इसे यूट्यूब की सर्चिंग लिस्ट में देख सकते हैं. आम्रपाली दुबे को भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और गेलैमरस अभिनेत्री के तौर पर भोजपुरी के दर्शक जानते हैं, वहीं दिनेश लाल यादव ने अपने अभिनय और गायकी से भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है.  

ऐसे में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की सुपरहिट फिल्म 'मोकामा 0 किमी' के एक सुपर रोमांटिक गाने 'राजा जान मारे' ने यूट्यूब पर एक बार फिर से तहलका मचा दिया है. इस गाने में हर बार की तरह दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. गाने में दोनों का रोमांस ऐसा कि इसे देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही कोहराम मचाना शुरू कर दिया था अब एक बार फिर यूट्यूब पर दर्शक इस गाने को जमकर सर्च कर रहे हैं. 

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की सुपरहिट फिल्म 'मोकामा 0 किमी' के इस सुपर रोमांटिक गाने 'राजा जान मारे' को कल्पना और केवल प्रजापति ने गाया है. वहीं इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने और इशका संगीत राजेश रजनीश ने बनाया है. इस वीडियो को आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जहां इस वीडियो को अभी तक 23,828,492 से ज्यादा लोंगो ने देखा है वहीं इस वीडियो को 45 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह ने हर्षिका पूनाचा से कहा 'गजब कईल', मिला ये जवाब, Video Viral

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की सुपरहिट फिल्म 'मोकामा 0 किमी' में इनके अलावा सुशील सिंह, अंजना सिंह, संजय पांडे, मनोज टाइगर, प्रकाश जैस मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म के निर्माता सुजीत तिवारी हैं. गाने के इस वीडियो को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. हालांकि फिल्म के सभी गाने दर्शकों को खूब पसंद आए थे. 

Trending news