निरहुआ और आम्रपाली दुबे का यह रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग देखकर ठंड में आ जाएगा पसीना
Advertisement

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का यह रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग देखकर ठंड में आ जाएगा पसीना

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने जमकर तहलका मचाया. इस जोड़ी ने एक साथ सबसे ज्यादा फिल्मों में काम करने का रिकॉर्ड भी बना रखा है. दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का यह रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग देखकर ठंड में आ जाएगा पसीना

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने जमकर तहलका मचाया. इस जोड़ी ने एक साथ सबसे ज्यादा फिल्मों में काम करने का रिकॉर्ड भी बना रखा है. दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. भोजपुरी सिनेमा की इस सुपरहिट रोमांटिक जोड़ी के गाने तेजी से यूट्यूब पर वायरल होते हैं.   

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'रोमियो राजा' का एक गाना 'फुटानी के फाटक'  ने यूट्यूब पर गरदा मचा रखा है. इस गाने को दर्शकों ने जमकर प्यार दिया है. इस गाने के दिनेश लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने के वीडियो में हमेशा की तरह दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का रोमांस दर्शकों के पसीने छुड़ा रहा है. इस गाने के वीडियो में आम्रपाली दुबे की कातिलाना अदा देखकर आपको ठंड में भी पसीना आ जाएगा. दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का यह रोमांटिक गाना गदर काट रहा है. 

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के इस गाने 'फुटानी के फाटक' के बोल सुदीप जैन ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. इस गाने के वीडियो डायरेक्टर मनोज नारायण हैं. इस गाने को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को वीडियो को अभी तक 2.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 22 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.   

ये भी पढ़ें- यामिनी सिंह की आंखों में कल्लू को नजर आया 'नैनीताल का झील', हो गया गदर

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के अलावा इस फिल्म में अवधेश मिश्रा, मनोज नारायण, प्रकाश जैस, संजय महानंद, जे नीलम, कोनिका ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म के निर्माता राजेश कुमार एच वर्मा हैं. वहीं इस फिल्म के निर्देशक और लेखक मनोज नारायण हैं. फिल्म के इस गाने के वीडियो को देखकर दर्शक अभी भी आहें भर रहे हैं. आप भी इस वीडियो को यहां देख सकते हैं. 

Trending news