दिनेश लाल यादव और मोनालिसा के इस गाने ने मचा रखा है बवाल, Video Viral

 गाना 'लहरिया लूटा ए राजा' (lahariya luta a raja) मोनालिसा और निरहुआ का एक ऐसा गाना है जो आज भी आप डीजे पर बजते हुए सुन सकते हैं. 

दिनेश लाल यादव और मोनालिसा के इस गाने ने मचा रखा है बवाल, Video Viral
दिनेश लाल यादव और मोनालिसा के इस गाने ने मचा रखा है बवाल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के दर्शक दिनेश लाल यादव निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua) और मोनालिसा (monalisa) के दीवाने हैं. इस जोड़ी को देखने के लिए भोजपुरी दर्शक बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. मोनालिस और निरहुआ की फिल्म हो या कोई गाना वीडियो रिलीज के साथ ही वायरल हो जाता है. 

इसी क्रम में यूट्यूब के सर्चिंग लिस्ट में एक ऐसा म्यूजिकल वीडियो वायरल हो रहा है जो मोनालिसा और दिनेश लाल यादव की एक पुरनी फिल्म का गाना है. इस वीडियो को दर्शक यूट्यूब पर खूब सर्च कर रहे हैं. यह गाना 'लहरिया लूटा ए राजा' (lahariya luta a raja) मोनालिसा और निरहुआ का एक ऐसा गाना है जो आज भी आप डीजे पर बजते हुए सुन सकते हैं. 

गाना 'लहरिया लूटा ए राजा' (lahariya luta a raja) को इंदू सोनाली (indu sonali) ने गाया है.  इस गाने में दिनेश लाल यादव निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua) और मोनालिसा  की जोड़ी जबर्दस्त नजर आई है.  'लहरिया लूटा ए राजा' (lahariya luta a raja) गाने में इंदू सोनाली की दमदार आवाज दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देती है. इस गाने में जहां दिनेशा लाल यादव ने अपनी अदाकारी से लोहा मनवाया है वहीं मोनालिसा (monalisa) का जबरदस्त डांस भी इस वीडियो की जान है.

ये भी पढ़ें- आशा भोसले की आवाज में गाना 'हँसी के जे देखा तू एक बेरिया' सुनिए अपबीट अंदाज़ में, मजा आ जाएगा

'लहरिया लूटा ए राजा' के बोल लिखे हैं विनय बिहारी (vinay bihari) ने और राजेश रजनीश (rajesh rajnish) ने इसका संगीत दिया है. इस गाने को अब तक यूट्यूब पर तीन करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह मोनालिसा और निरहुआ की फिल्म प्रतिज्ञा का गाना है. फिल्म प्रतिज्ञा पर्दे पर आते हीं धमाल मचा गई थी. इस गाने को Venus के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया था. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.