निरहुआ और काजल राघवानी का यह गाना मचा रहा धमाल, Video वायरल
X

निरहुआ और काजल राघवानी का यह गाना मचा रहा धमाल, Video वायरल

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक म्यूजिकल वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो नया तो नहीं है लेकिन इसे एक बार फिर से यूट्यूब पर तेजी से सर्च किया जा रहा है.

निरहुआ और काजल राघवानी का यह गाना मचा रहा धमाल, Video वायरल

Patna: भोजपुरी  सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी भोजपुरी दर्शकों की पहली पसंद है. दोनों की एक साथ फिल्म हो या कोई म्यूजिकल वीडियो दर्शकों को ये खासा पसंद आता है. दोनों के वीडियो रिलीज के साथ हीं वायरल हो जाती है. 

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक म्यूजिकल वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो नया तो नहीं है लेकिन इसे एक बार फिर से यूट्यूब पर तेजी से सर्च किया जा रहा है. इस वीडियो में दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की अदाकारी और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की अदाओं, डांस और मादकता के दर्शक दीवाने हैं. यह गाना YouTube पर पहले से ही वायरल है और इसके Views 2.2 करोड़ के पार हो चुके हैं. 

आपको बता दें कि यह गाना दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani)की फिल्म पटना से पाकिस्तान (Patna Se Pakistan) का है. इस फिल्म में दिनेश लाल और काजल के अलावा आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह और अशोक समर्थ मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म पुरानी है लेकिन इसका गाना 'दबे पांव अहिए नजरिया बचाके'(Dabe Paon Aiha Nazariya Bachake) एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह का ये भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, वीडियो देखें

पटना से पाकिस्तान का गाना 'दबे पांव अहिए नजरिया बचाके'(Dabe Paon Aiha Nazariya Bachake) को कल्पना ने गाया है. जबकि इस गाने को लिखा प्यारे लाल यादव ने और इसका संगीत दिया है राजेश-रजनीश ने. इस फिल्म के डायरेक्टर संतोष मिश्रा और प्रोड्यूसर अनंजय रघुराज हैं.  गाने को  Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब पर जारी किया गया है. 

Trending news