खेसारी के गाने ' राम जी बनवले बाड़े' ने मचा दिया है गर्दा, Video वायरल
X

खेसारी के गाने ' राम जी बनवले बाड़े' ने मचा दिया है गर्दा, Video वायरल

खेसारी और दिनेश लाल की ऐसी ही एक सुपरहिट फिल्म हथकड़ी (Hathkadi) का गाना तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि यह गाना खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह (Anjana Singh) पर फिल्माया गया है.

खेसारी के गाने ' राम जी बनवले बाड़े' ने मचा दिया है गर्दा, Video वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपनी गायकी और अदाकारी के दम पर सुपरस्टार बन चुके खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav nirahua) ने अपनी अदाकारी से भोजपुरी दर्शकों के दिलों में खासी जगह बना ली है. आपको बता दें कि इनदोनों ने कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में एक साथ काम किया है. इनदोनों की जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जो धमाल मचाया वह किसी से छुपी नहीं है.  खेसारी लाल यादव और दिनेश लाल यादव के म्यूजिकल वीडियो रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो जाते हैं. 

वहीं अगर इनकी फिल्म के किसी गाने का वीडियो हो तो वह तो वायरल होना ही है. खेसारी और दिनेश लाल की ऐसी ही एक सुपरहिट फिल्म हथकड़ी (Hathkadi) का गाना तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि यह गाना खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह (Anjana Singh) पर फिल्माया गया है. वीडियो में दोनों बेहतरीन नजर आ रहे हैं. फिल्म हथकड़ी में खेसारी लाल, दिनेश लाल और अंजना सिंह के अलावा सपना, अवधेश मिश्रा और सीमा सिंह (Sapna, Awdhesh Mishra, Seema Singh) मुख्य भूमिका में थे. 

खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह (Anjana Singh) पर फिल्माए गए हथकड़ी फिल्म के इस गाने 'राम जी बनवले बाड़े' (Ram Ji Banawle Bade) को गाया खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह ने ही गाया है. फिल्म के गानों को संगीत दिया है Ghungharu जी ने. वहीं इस फिल्म के गीत लिखे हैं Pyare Lal Yadav, Vibhakar Pandey, Jahid Akhtar, Azad Singh ने. 

ये भी पढ़ें- जब अपने प्रेमी से बोलीं Monalisa 'आंचल उड़ल सजन सिहरे लगल बदन', देखिए फिर क्या हुआ

इस गाने को Wave Music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को अबतक 784,059 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.  वहीं इसको 2.6K के करीब लाइक्स भी मिल चुके हैं. फिल्म को Hans Pictures के बैनर तले बनाया गया था. इस फिल्म को प्रोड्यूस किया Rekha Sinha ने जबकि इसको डायरेक्ट  Ravi Sinha ने किया . 

Trending news