'जय वीरू' में फिर नजर आएगी निरहुआ और आम्रापाली दुबे की सुपरहिट जोड़ी
Advertisement

'जय वीरू' में फिर नजर आएगी निरहुआ और आम्रापाली दुबे की सुपरहिट जोड़ी

निरहुआ ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो अपलोड कर अपने फैन्स को यह जानकारी दी है.

निर्देशक सुब्बा राव के साथ इसके पहले भी जुबली स्टार निरहुआ के साथ कई फिल्में की है.

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मो के जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे एकता कपूर की वेबसिरिज की शूटिंग के बाद हैदराबाद में अपनी अगली भोजपुरी फिल्म 'जय वीरू' की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं. निरहुआ ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो अपलोड कर अपने फैन्स को यह जानकारी दी है. जय वीरू नाम की इस फिल्म में निरहुआ आम्रपाली दुबे के अलावा प्रकाश जैस-जैसे भोजपुरी के कई नामचीन सितारे हैं. 

भोजपुरी पाठकों के लिए विशेष. 'काका के ठीहा' : काम अतना बा कि कवनो काम नइखे होत

आपको बता दें कि निर्देशक सुब्बा राव के साथ इसके पहले भी जुबली स्टार निरहुआ के साथ कई फिल्में की है जिसमें कैसे कहीं तोहरा से प्यार हो गइल, शिवा, दिलेर, आखिरी रास्ता, निरहुआ मेल और जिगरवाला शामिल है. यही नही निरहुआ की होम प्रोडक्शन की फिल्म हीरो और टाईगर का निर्देशन भी सुब्बा राव ने ही किया था. 'जय वीरू' के निर्माता है नासिर जमाल. नासिर जमाल के साथ निरहुआ की यह पांचवी फिल्म है. इसके पहले दोनों ने कैसे कहीं तोहरा से प्यार हो गइल, जिगरवाला, निरहुआ चलल ससुराल 2 और निरहुआ सटल रहे में काम किया था. अब एक बार फिर सुब्बा राव नासिर जमाल की फिल्म जय वीरू में  निरहुआ को निर्देशित करेंगे. 

जुबली स्टार निरहुआ से पूछे जाने पर उन्होंने ज्यादा कुछ तो नहीं बताया पर इतना जरूर कहा कि जय वीरू का निर्माण एक बड़े कैनवास और भव्य स्तर पर किया जा रहा है. शूटिंग के बाद फिल्म की विस्तृत जानकारी मीडिया को दे दी जाएगी. निरहुआ ने कहा कि 2007 से ही नासिर जमाल और सुब्बाराव से उनकी दोस्ती रही है. पिछले 11 साल से हमलोगों के बीच काफी अच्छे संबंध रहे हैं. उन्होंने कहा हम सेट पर प्रोफेशनल होते हैं पर निजी जिंदगी में सुख दुख के साथी. उन्होंने आगे कहा कि शुरुआती दौर से ही उन्हें उनके निर्माताओं का भरपूर स्नेह मिला है और वे लगातार फिल्मे बना रहे हैं. फिल्म जगत में जहां रिश्ता मतलब के लिए बनता है वहां इस मामले में वे खुद को भाग्यशाली और अपनी बड़ी उपलब्धि मानते हैं.  

'जय वीरू' के बाद निरहुआ नासिर जमाल की अगली फिल्म निरहुआ चलल अमेरिका में भी नए अंदाज में नजर आएंगे. उन्होंने बताया जहां उनका दिल नही मिलता वहां वे खुद ही दूरी बना लेते हैं.  उल्लेखनीय है कि निरहुआ आम्रपाली की बहुचर्चित फिल्म बॉर्डर ईद के अवसर पर रिलीज हो रही है. सम्पूर्ण भारत मे एक साथ रिलीज हो रही इस फिल्म के प्रोमोशन के लिए सितारों की फौज 10 जून को एक सप्ताह के लिए बिहार जाएगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news