Dinesh Lal Yadav Nirahua का गाना 'ओठवा चुमब नाईट में' में हो रहा वायरल
Advertisement

Dinesh Lal Yadav Nirahua का गाना 'ओठवा चुमब नाईट में' में हो रहा वायरल

दिनेश लाल यादव की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जिसके साथ दर्शकों को सबसे ज्यादा भाती है वह हैं आम्रपाली दुबे (Amrapali dubey). लेकिन दिनेश लाल यादव के साथ अंजना सिंह (Anjana Singh) की जोड़ी ने भी भोजपुरी के पर्दे पर खूब धमाल मचाया.

 

Dinesh Lal Yadav Nirahua का गाना 'ओठवा चुमब नाईट में'  में हो रहा वायरल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपनी गायकी और अभिनय के दम पर अपने को सुपरस्टार के तौर पर स्थापित कर चुके दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav nirhua) को चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. दिनेश लाल यादव की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जिसके साथ दर्शकों को सबसे ज्यादा भाती है वह हैं आम्रपाली दुबे (Amrapali dubey). लेकिन दिनेश लाल यादव के साथ अंजना सिंह (Anjana Singh) की जोड़ी ने भी भोजपुरी के पर्दे पर खूब धमाल मचाया.

इसी क्रम में भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) जिगर (Jigar) का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में दर्शकों को एक साथ दिनेश लाल यादव और अंजना सिंह की अदाओं का जलवा देखने का मौका मिलेगा. इस गाने में अंजना सिंह की जानलेवा अदाएं आपके भीतर का तापमान बढ़ा देगी. गाना 'ओठवा चुमब नाईट में' (Hothwa Chumab Night Mein) को अपनी आवाज से कल्पना और मोहन राठौड़ (Mohan  Rathore , Kalpana) ने सजाया है. 

भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film)  जिगर (Jigar) में Dinesh Lal Yadav "Nirahua", Anjana Singh, Rittu Singh, Gaurav Jha, Rina Rani, Manoj Singh "Tiger", Gauri Shankar, Vaibhav Rai, Abhay Rai, Shushil Singh ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म का संगीत  Avinash Jha "Ghunghroo ने दिया है, जबकि इसके गीत  Pyare Lal Yadav "Kavi", Manoj Matlabi, Azad Singh, Zahid Akhtar, Pramod Shakuntalm, Ajit Mandal ने लिखे हैं. 

ये भी पढ़ें- इस Bhojpuri Song में एक साथ दिखेगा मोनालिसा और रानी चट्टर्जी का जलवा, Video देखें

फिल्म जिगर (Jigar) की कहानी Vijay Yadav , Krishnanand Pandey ने लिखी है. वहीं फिल्म को प्रोड्यूस  Vikas Kumar और डायरेक्ट Premanshu Singh ने किया है. फिल्म के इस गाने को Team Films Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जहां इसे अब तक 2,523,230   लोगों ने देखा है. इस गाने के वीडियो को 6K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

Trending news