दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सतीश कुमार को बताया 'बाजीगर', बोले-घायल शेर की तरह लड़ते रहे
Advertisement

दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सतीश कुमार को बताया 'बाजीगर', बोले-घायल शेर की तरह लड़ते रहे

 सतीश कुमार यादव सेना में सूबेदार के पद पर तैनात हैं. यदि वह क्वार्टर में जीतने में सफल होते तो भारत के झोली में एक और मेडल आ गया होता लेकिन ऐसा नहीं हो पाया.

सतीश कुमार यादव  (फाइल फोटो)

Patna: टोक्यो ओलंपिक के क्वार्टर फाईनल में हैवीवेट मुक्केबाज सतीश कुमार यादव (Satish kumar Yadav) हार गए लेकिन उन्होंने इस मैच में आखिरी समय तक विपक्षी खिलाड़ी का काफी मजबूती से सामना किया है. यही वजह है कि यादव के हार के बावजूद लोग उनकी सराहना कर रहे हैं. 

एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh lal yadav Nirhua) ने उनके बारे में एक ट्वीट किया है. अपने इस ट्वीट में भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव ने कहा, 'हार कर जीतने वाले को सतीश कुमार कहते हैं. घायल होने के बाद भी भारत के लाल सेना के जवान सतीश कुमार olympic में दहाड़ते रहे #proudofyou.'

इस मैच में सतीश कुमार यादव अपने माथे में सात टांके लगने के बावजूद मैदान में उतरे थे. दरअसल, प्री क्वार्टर मैच में सतीश गंभीर तौर पर घायल हो गए थे. माथे में गंभीर चोट के कारण सात टांके लगवाकर उतरे सतीश 0-5 से मैच में हार गए. इस मैच में उज्बेकिस्तान के खिलाड़ी सतीश के खिलाफ मैदान में थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

बता दें कि सतीश कुमार यादव सेना में सूबेदार के पद पर तैनात हैं. यदि वह क्वार्टर में जीतने में सफल होते तो भारत के झोली में एक और मेडल आ गया होता लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. इससे पहले भी पीवी सिंधु को लेकर निरहुआ ने एक ट्वीट किया था. 

Trending news