निरहुआ और पाखी हेगड़े का सबसे रोमांटिक गाना हो रहा वायरल, Video देखें
Advertisement

निरहुआ और पाखी हेगड़े का सबसे रोमांटिक गाना हो रहा वायरल, Video देखें

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और अपनी आवाज से भी दर्शकों को अपनी दीवाना बना चुके दिनेश लाल यादव निरहुआ और भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट अभिनेत्री पाखी हेगड़े का एक गाना इस ठंड के मौसम में यूट्यूब का तापमान बढ़ा रहा है.

 निरहुआ और पाखी हेगड़े का सबसे रोमांटिक गाना हो रहा वायरल, Video देखें

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और अपनी आवाज से भी दर्शकों को अपनी दीवाना बना चुके दिनेश लाल यादव निरहुआ और भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट अभिनेत्री पाखी हेगड़े का एक गाना इस ठंड के मौसम में यूट्यूब का तापमान बढ़ा रहा है. दोनों का यह सुपर रोमांटिक सॉन्ग यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है.  
पाखी हेगड़े और दिनेश लाल यादव की फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया' का यह गाना 'दिल के मामला बा' के वीडियो को देखकर इस मौसम में भी आप पसीने से तर-ब-तर हो जाएंगे. इस वीडियो में पाखी हेगड़े की कातिलाना अदा और हॉटनेस ने बवाल मचा दिया है. वीडियो को देखकर दर्शक इस जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म के इस गाने 'मैंने दिल तुझको दिया' को खुशबू जैन ने अपनी आवाज से सजाया है. फिल्म रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा चुकी है. 

पाखी हेगड़े और दिनेश लाल यादव की फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया' का यह गाना 'दिल के मामला बा' के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत राजेश-रजनीश ने दिया है. इस वीडियो को अजय श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया है. इस गाने को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस वीडियो को अभी तक 13,344,041 से ज्यादा व्यूज और 15 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- कल्लू ने रितु सिंह से कहा 'तोहर आगा बेजोड़ तोहर पीछा बेजोड़', वीडियो हुआ वायरल

पाखी हेगड़े और दिनेश लाल यादव की फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया' में इनके अलावा संभावना सेठ, सीमा सिंह और रिंकु घोष ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म की कहानी के मनोज सिंह ने लिखी है, जबकि फिल्म के निर्माता नवजीत कौर और निर्देशक राज कुमार पांडेय है. फिल्म के इस गाने ने एक बार फिर से यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. 

Trending news