अक्षरा सिंह का मस्त अंदाज देख फैंस हो गए दिवाने, गाना 'जबसे बोलेली कोइलरिया' वायरल
Advertisement

अक्षरा सिंह का मस्त अंदाज देख फैंस हो गए दिवाने, गाना 'जबसे बोलेली कोइलरिया' वायरल

 'हीरो नंबर 1' का गाना 'जबसे बोलेली कोइलरिया' में खेसारी लाल और अक्षरा की लाजवाब कमेस्ट्री ने फैंस के बीच खलबली मचा दी. खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) का धमाकेदार भोजपुरी सॉन्ग जिसके बोल हैं 'जबसे बोलेली कोइलरिया'  (Jabse Bole Koilariya) में अपने शानदार अभिनय से साबित कर दिया आज भी खेसारी लाल और अक्षरा की जोड़ी भोजपुरी फैंस के दिलों की धड़कन है. ये गाना 2015 में आई भोजपुरी फिल्म हीरो नम्बर 1 (Hero No 1) का है. वीडियो एकदम शानदार है और गाने में हिरोईन अक्षरा सिंह (akshara singh) की अदा दिल चुरा लेने वाली है.

खेसारी लाल ने गाना 'जबसे बोलेली कोइलरिया' में अक्षरा के साथ किया रोमांस.

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के दबंग सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं. भोजपुरी एक्टर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) किसी भी सुपरस्टार से कम नहीं है. अक्सर एक्ट्रेस के गाने वायरल होते रहते हैं.  हाल ही में अक्षरा सिंह का एक गाना  'जबसे बोलेली कोइलरिया'  (Jabse Bole Koilariya) गाना इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो सॉन्ग में अक्षरा सिंह का कमाल का अंदाज देखने को मिल रहा है. इस गाने में अक्षरा सिंह का अंदाज आपको दीवाना बना देगा. 'जबसे बोलेली कोइलरिया' गाने में अक्षरा सिंह का बोल्ड मूव्स किसी को भी लुभा सकते हैं. यहां देखिए अक्षरा सिंह का वीडियो सॉन्ग....

Wave Music Bhojpuri के युट्यूब चैनल पर रिलीज 'हीरो नंबर 1' का गाना 'जबसे बोलेली कोइलरिया' में खेसारी लाल और अक्षरा की लाजवाब कमेस्ट्री ने फैंस के बीच खलबली मचा दी. खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) का धमाकेदार भोजपुरी सॉन्ग जिसके बोल हैं 'जबसे बोलेली कोइलरिया'  (Jabse Bole Koilariya) में अपने शानदार अभिनय से साबित कर दिया आज भी खेसारी लाल और अक्षरा की जोड़ी भोजपुरी फैंस के दिलों की धड़कन है. ये गाना 2015 में आई भोजपुरी फिल्म हीरो नम्बर 1 (Hero No 1) का है. वीडियो एकदम शानदार है और गाने में हिरोईन अक्षरा सिंह (akshara singh) की अदा दिल चुरा लेने वाली है. इस गाने को यूट्यूब पर अबतक 48 लाख 57 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को 13k से ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स भी मिल चुके हैं. 
  
ये भी पढ़ें- Ritesh Pandey ने Tanu Shree से कहा 'जनि कुटा धान', मचा हंगामा, Video Viral

भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की जोड़ी पर फिल्माए गए भोजपुरी गाने आज भी दर्शकों के बीच खूब पसंद किए जाते हैं. इस बीच खेसारी और अक्षरा का बेहद रोमांटिक गाना 'जबसे बोलेली कोइलरिया' यूट्यूब पर काफी वायरल होता दिखाई दे रहा है. इस गाने में अक्षरा सिंह बोल्ड अदाओं से मदहोश करती दिखाई दे रही हैं. 'हीरो नंबर 1' फिल्म के इस गाने को खेसारी लाल यादव और कल्पना ने मिलकर गाया है. गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक घुंगरू ने दिया है.

 

Trending news