Gunjan Singh और Antra Singh Priyanka का नया छठ गीत मचा रहा धमाल
Advertisement

Gunjan Singh और Antra Singh Priyanka का नया छठ गीत मचा रहा धमाल

आज-कल छठ पूजा के भोजपुरी गाने (Bhojpuri Chhath Song) धड़ाधड़ रिलीज हो रहे हैं. ये गाने रिलीज के साथ ही वायरल भी हो रहे हैं. छठ पर्व नजदीक है, ऐसे में छठ गीत (Chhath Geet) की डिमांड बढ़ती जा रही है.

Gunjan Singh और Antra Singh Priyanka का नया छठ गीत मचा रहा धमाल

Patna: आज-कल छठ पूजा के भोजपुरी गाने (Bhojpuri Chhath Song) धड़ाधड़ रिलीज हो रहे हैं. ये गाने रिलीज के साथ ही वायरल भी हो रहे हैं. छठ पर्व नजदीक है, ऐसे में छठ गीत (Chhath Geet) की डिमांड बढ़ती जा रही है. इसी कड़ी में भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) का गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. दोनों का यह फनी गाना छठ गीत ही है जो रिलीज के साथ वायरल हो रहा है. आपको बता दें गुंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका की आवाज के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के लोग हैं. ऐसे में उनके गाने के रिलीज का इंतजार भी बेसब्री से रहता है. ये गाना यूट्यूब (Youtube) पर काफी सुना जा रहे है और संगीत प्रेमियों को काफी पसंद भी आ रहा है.

हिट गानों की लिस्ट में  सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) का एक और गाना जुड़ गया है. आज ही  छठ गीत 'पंडित जी' (Pandit Ji) रिलीज हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो गाने को अब तक 43,661 लोगों ने सुन लिया है. वहीं इसे 4 हजार के करीब लाइक्स भी मिले हैं. 

इस प्यारे से छठ गीत को गुंजन सिंह (Gunjan Singh) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) की आवाज में  Aadishakti Films के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया है. इसे कुछ ही देर में हजारों व्यूज मिल गए हैं.  गुंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका ने इस गाने को जितना खूबसूरत अंदाज में गाया है. इस छठ गीत को भोजपुरिया दर्शक उतना हीं पसंद कर रहे हैं. इस सुपरहिट गाने को लिखा है Bose Rampuri ने और म्यूजिक दिया है Shyam Sundar ने.  इस गाने को पूरे छठ पूजा के माहौल में फिल्माया गया है. इस गाने के वीडियो को Prashant Singh ने एडिट किया है. जबकि इसके वीडियो को Sushant Singh, Kumar Chandan ने डायरेक्ट किया है.  वहीं इसको Manoj Mishra ने प्रोड्यूस किया है. 

ये भी पढ़ें- Rini ने Rakesh Mishra से कहा 'तुम तो झूठे हो', मचा हंगामा

बता दें कि भोजपुरिया (Bhojpuri) समाज में छठ (Chhath Puja 2021) पर्व बहुत ही धूम-धाम से मनाया जाता है. इस पावन त्यौहार पर श्रद्धालु सूर्य भगवान को अर्ध्य देते हैं और नदी और तालाब के तट पर पहुंचकर छठी मैया और सूर्य की अराधना में दीपक जलाते हैं. इस महापर्व के सेलिब्रेशन की तैयारी शुरू हो चुकी है. इसी बीच भोजपुरी स्टार्स भी अपने-अपने छठ म्यूजिक वीडियो (Chhath Music Video) की शूटिंग में बिजी हो चुके हैं. इसी कड़ी में पवन सिंह, खेसारी लाल, सोनू निगम, अंकुश राजा, कल्पना पोटवारी से लेकर छोटे-बड़े कलाकार अपने-अपने गाने धड़ाधड़ रिलीज कर रहे हैं. 

 

 

Trending news