गुंजन सिंह का भोजपुरी गाना 'माई दे दा तलवार कि सीधे घुस जाई चीन- पाकिस्ताने में' मचा रहा धूम
Advertisement

गुंजन सिंह का भोजपुरी गाना 'माई दे दा तलवार कि सीधे घुस जाई चीन- पाकिस्ताने में' मचा रहा धूम

गुंजन सिंह मां काली की अराधना करते हुए ये कह रहे है कि मां दे दा ई तलवार कि सीधे घुस जाई चीन और पाकिस्ताने में. इस गाने में देश भक्ति के साथ साथ शक्ति की भी पूजा करते नजर आ रहे है. गाने में भगवान श्री राम का जय -जयकार  करते नजर आ रहे है.

गुंजन सिंह का भोजपुरी देश भक्ति गाना 'खून खौल उठे फौजी के' मचा रहा धमाल.

Patna: गणतंत्र दिवस के मौके पर देशभक्ति गानों की धूम मची रहती है. देशभक्ति गाना हर युवा के रग-रग में देशभक्ति का जोश भर देता है. इसी कड़ी में भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह का देशभक्ति गीत काफी धमाल मचा रहा है. 

गुंजन सिंह की आवाज में यह देशभक्ति गाना रिलीज होते ही जबरदस्त हिट हो चुका है. इस गाने के हर बोल को देश के प्रति प्यार और सम्मान के साथ मर मिटने का जज्बा बढ़ा रहा है. टीम फिल्मस भोजपुरी के ऑफिसियल द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 92 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. 

वीडियो में गुंजन सिंह मां काली की अराधना करते हुए ये कह रहे है कि मां दे दा ई तलवार कि सीधे घुस जाई चीन और पाकिस्ताने में. इस गाने में देश भक्ति के साथ साथ शक्ति की भी पूजा करते नजर आ रहे है. गाने में भगवान श्री राम का जय -जयकार  करते नजर आ रहे है.

ये भी पढ़ें- देशभक्ति के रंग में डुबाने आ गया पवन सिंह का जबरदस्त हिट गाना 'कश्मीर हमर जान'

भोजपुरी देश भक्ति गाना 'खून खौल उठे फौजी के' इस गाने को गुंजन सिंह ने गाया है. गाने के लिरिक्स को उमेश अनमोल ने लिखा है,जबकि गाने को म्यूजिक दिया है कैलाश श्रीवास्तव ने.

Trending news