गुंजन सिंह का होली गाना ‘होली में चोली कहां रंगवइलु’ रिलीज, अभी से मचा रहा धूम
Advertisement

गुंजन सिंह का होली गाना ‘होली में चोली कहां रंगवइलु’ रिलीज, अभी से मचा रहा धूम

गुंजन सिंह के गाने क्रेज है जो जाड़े में भी होली का गाना धमाल मचा रहा है. होली आने में अभी दो महीने का वक्त है उससे पहले ही गुंजन सिंह का गाना ‘होली में चोली कहां रंगवइलु’ बवाल मचा रहा है.

गुंजन सिंह का गाना ‘होली में चोली कहां रंगवइलु’ मचा रहा धमाल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के युवा सिंगर और एक्टर गुंजन सिंह नया गाना ‘होली में चोली कहां रंगवइलु’का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद धमाल मचा रहा है. सिंगर गुंजन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के उभरते सिंगर में गिनती होती है. कोई भी गाना रिलीज होता है फैंस के बीच छा जाता है. फैंस इनके गाने का बेसब्री से इंतजार करते है. 

ये गुंजन सिंह के गाने क्रेज है जो जाड़े में भी होली का गाना धमाल मचा रहा है. होली आने में अभी दो महीने का वक्त है उससे पहले ही गुंजन सिंह का गाना ‘होली में चोली कहां रंगवइलु’ बवाल मचा रहा है. ये गाना फैंस की जुबानपर अभी से चढ़ रहा है. गाने में गुंजन को-एक्ट्रेस के साथ केमेस्ट्री से होली का जो समां बांधा है वो बेहद लाजबाव है. गाने में फिल्माए गए लोकेशन और गुंजन सिंह का अंदाज बेहद शानदार नजर आ रहा है. 

इस गाने को 1लाख 39 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया हैं. वहीं इस गाने को 6.9 k से ज्यादा के लाइक्स ऐर कमेट्स भी आ चुके हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 139,378 व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस नमृता मल्ला ने गाना 'मुझे फूंक ले बलमा बीड़ी की तरह' से मचाई सनसनी

इस गाने के लिरिक्स मनीष रोहताषी ने लिखा हैं और म्यूजिक विकास यादव के हैं. गाने को गुंजन सिंह अपनी दमदार आवाज में गाया है. गाने को  गुंजन सिंह अपनी दमदार आवाज में गाया है. गाने को  गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. 

 

Trending news