Viral Video में देखिए, व्यूटी क्वीन रानी चटर्जी के फिटनेस का राज
Advertisement

Viral Video में देखिए, व्यूटी क्वीन रानी चटर्जी के फिटनेस का राज

एक्ट्रेस  रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर अपना वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है. इस वायरल वीडियो में वो जिम में घंटों पसीना बहाते हुए नजर आ रही हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. रानी चटर्जी वर्कआउट के साथ साथ डांस और कार्डियो भी करती हैं, जिससे न सिर्फ उनकी बॉडी फिट रहती है,बल्कि उन्हें तनाव को कम करने में भी मदद मिलती है. जिसकी वजह से उनकी त्वचा भी स्वस्थ और चमकीला नजर आता है.

 

 Viral Video में देखिए, कैसे अपने आप को फिट रखती हैं भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी

Patna:भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) रानी चटर्जी (Rani chatterjee) को इंडस्ट्री का व्यूटी क्वीन कहा जाता है. लेकिन इस व्यूटी के पीछे का राज तो कुछ और ही है. ये राज क्या है वो जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. रानी चटर्जी  अक्सर अपने फिटनेस और वर्कआउट वीडियो (Rani chatterjee Workout Video) को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर अपना वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है. इस वायरल वीडियो में वो जिम में घंटों पसीना बहाते हुए नजर आ रही हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. रानी चटर्जी वर्कआउट के साथ साथ डांस और कार्डियो भी करती हैं, जिससे न सिर्फ उनकी बॉडी फिट रहती है बल्कि उन्हें तनाव को कम करने में भी मदद मिलती है. जिसकी वजह से उनकी त्वचा भी स्वस्थ और चमकीला नजर आता है.

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पर्दे की क्वीन रानी चटर्जी को चाहनेवाले बड़ी संख्या में लोग हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट का खूब सहारा लेती है. रानी के सोशल मीडिया पोस्ट खूब वायरल भी होते हैं और उनके चाहनेवाले उनके इन पोस्ट पर जमकर कमेंट भी करते हैं. एक अभिनेता की तरह ही रानी चटर्जी ने भी भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी सफलता के झंडे गाड़े हैं. इसी वजह से उनके प्रशंसक रानी चटर्जी को भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कहकर संबोधित करते हैं.

रानी चटर्जी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो क्लिप में वह जिम में पसीना बहा रही हैं.यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

वीडियो को शेयर करते हुए रानी चटर्जी ने लिखा कि कसरत करना जरूरी था. उन्होंने कुछ हैशटैग जैसे स्ट्रॉन्ग वूमेन, स्टार्टअप, वर्कआउट, फिटनेस, वर्कआउट मोटिवेशन का भी इस्तेमाल अपने इस पोस्ट में किया है. उनके चाहनेवाले उनकी इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. उनके एक प्रशंसक ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि फिटनेस का पता चल गया आज, कितना टाइम देती हो ये भी बता दो मैम आप...

रानी चटर्जी को कई लोग अनफिट कहकर संबोधित करते रहे हैं और उनका मजाक उड़ाते रहे हैं. लेकिन रानी चटर्जी अपने आप को फिट रखने के लिए कितना मेहनत करती हैं यह देखकर हर कोई प्रेरणा ले सकता है. रानी चटर्जी फिटनेस के साथ साथ खान-पान का विशेष ख्याल रखती है. बॉडी को टॉक्सिन फ्री करने और चेहरे के ग्लो को बरकरार रखने के लिए दिन में कम से कम 8 ग्लास पानी भी पीती है.

Trending news