INTERVIEW: भोजपुरी फिल्मों के 'विलेन' अवधेश मिश्रा का बदला रूप, अब नए अवतार में आएंगे नजर
Advertisement

INTERVIEW: भोजपुरी फिल्मों के 'विलेन' अवधेश मिश्रा का बदला रूप, अब नए अवतार में आएंगे नजर

फिल्म 'बैरी कंगना 2' में मेगास्टार रवि किशन के चाचा बने महाखलनायक अवधेश मिश्रा से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि इस फिल्म वह खलनायक की भूमिका में नहीं हैं. 

फिल्म 'बैरी कंगना' साल 1992 में आई थी.

नई दिल्ली: एस फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले बनी फिल्म 'बैरी कंगना 2' जिसके निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्रि और निर्माता अशोक श्रीवास्तव है और यह फिल्म आज (13 जुलाई) सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म 'बैरी कंगना 2' में मेगास्टार रवि किशन के चाचा बने महाखलनायक अवधेश मिश्रा से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि इस फिल्म वह खलनायक की भूमिका में नहीं हैं. 

सवाल: फिल्म 'बैरी कंगना 2' की कहानी कैसी है?
अवधेश: पहले तो आप सबको बता दूं कि मैं इस फिल्म में खलनायक नहीं हूं. इसके बावजूद मैं इस फिल्म में एक अहम किरदार में नजर आऊंगा और मुझे इस बात  की ज्यादा खुशी है कि साल 1992 में आई फिल्म 'बैरी कंगना', जो सुपर डुपर हिट हुई थी अब उसी का सीक्वल 'बैरी कंगना 2' में मैं अहम किरदार का हिस्सा हूं, जिसमें हमारे साथ मेगास्टार रवि किशन और अभिनेत्री काजल राघवानी भी हैं.

सवाल: खलनायक से ज्यादा नायक का किरदार निभाने के पीछे की क्या वजह है?
अवधेश: हां, ये बात सही है कि मैं कुछ फिल्मों से नायक किरदार में नजर आ रहा हूं. इसका कारण है कि मैंने खलनायक की भूमिकाओं से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से अपनी करियर की शुरुआत की थी, पर कुछ समय बाद मुझे लगा कि मैं अपने दर्शकों के लिए कुछ नया कर दिखाऊं, जिससे हमारी पहचान नायक का रहे और आप सब को एक बात बता दूं कि एक कलाकार के लिए हर किरदार अहम होता है, जिसे वे शानदार तरीके से निभाता है.

सवाल: फिल्म 'बैरी कंगना 2' में किस किरदार में नजर आएंगे?
अवधेश: आपको बता दें कि यह फिल्म तंत्र विद्या से प्रभावित हैं, जिसमें भूत की शक्ति और भटकती आत्मा का जिक्र किया गया है. भोजपुरी में 'बैरी कंगना' पहले पार्ट भी तंत्र मन्त्र पर आधारित थी, उसी तरह यह फिल्म भी तंत्र पर आधारित है.

सवाल: क्या यह फिल्म 'बैरी कंगना' की आगे की कहानी है?
अवधेश: नहीं, पहले पार्ट में भूत प्रेत की कहानी थी, उसी तरह यह एक परिवार की है, जो रवि किशन की शादी होने वाली रहती पर उनकी होने वाली बीबी मर जाती है. फिर कहानी आगे बढ़ती है, जो फिल्म देखने पर ही दर्शकों को पता चलेगा और खूब पसंद आएगा. साथ ही एक नई कहानी तथा तंत्र विद्या के बारे में जानकारी मिलेगी. इस फिल्म का डिजिटल प्रमोशन बी फिल्म (DIGITAL MEDIA) कर रही है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news