close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

स्क्रीन पर दिखेगी काजल राघवानी और आनंद ओझा की धांसू जोड़ी, मुंबई में हुआ भव्य मुहूर्त

भोजपुरी सुपरस्टार आनंद ओझा और काजल राघवानी एक साथ दो फिल्मों की तैयारी में व्यस्त हैं. अब जल्द ही लोगों को ये धांसू जोड़ी स्क्रीन पर नजर आने वाली है...

स्क्रीन पर दिखेगी काजल राघवानी और आनंद ओझा की धांसू जोड़ी, मुंबई में हुआ भव्य मुहूर्त

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार आनंद ओझा और काजल राघवानी एक साथ दो फिल्मों की तैयारी में व्यस्त हैं. अब जल्द ही लोगों को ये धांसू जोड़ी स्क्रीन पर नजर आने वाली है. कात्यायन ग्रुप प्रस्‍तुत कात्‍यायन फिल्‍म्‍स क्रियेशन एसोसिएशन प्रज्ञा फिल्‍म्‍स क्रियेशन की दो महत्‍वपूर्ण फिल्‍म ‘रण’ और ‘माही’ का भव्‍य मुहूर्त मुंबई में हुआ. 

इन दोनों फिल्‍मों में लीड रोल में भोजपुरी सेंशेसन काजल राघवानी और सुपर स्‍टार आनंद ओझा एक साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म की शूटिंग जल्‍द ही शुरू होगी. इसका निर्माण काफी बड़े पैमाने पर किया जायेगा. फिल्‍म ‘माही’ की पूरी शूटिंग इटली व लंदन में और फिल्‍म ‘रण’ की शूटिंग भारत (लखनऊ) और नेपाल में की जायेगी. 

फिल्‍म को चंद्र पंत डायरेक्‍ट करेंगे, जिन्‍होंने फिल्‍म की कहानी भी लिखी है. फिल्‍म के निर्माता अरूण कुमार मिश्रा व रितेश वंदना हैं. इससे पहले फिल्‍म के मुहूर्त में भोजपुरी इंडस्‍ट्री की कई हस्तियां मौजूद रहीं, जिन्‍होंने फिल्‍म के लिए शुभकामनाएं दी. 

उन्‍होंने कहा कि दोनों फिल्‍मों की शुरुआत माता रानी के खास दिन में हो रहा है, इसलिए उम्‍मीद है कि फिल्‍म अच्‍छी बनेगी और दर्शकों को खूब पसंद भी आयेगी. वहीं, निर्देशक चंद्र पंत ने भी फिल्‍म को खास बताया और कहा कि हम एक मजबूत पटकथा वाली फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. हालांकि दोनों फिल्‍मों की कहानी एक दूसरे अलग है. देखा जाये तो कहानी के स्‍तर पर दोनों को जोनर डिफरेंट है.

फिल्‍म के निर्माता अरूण कुमार मिश्रा व रितेश वंदना ने मुहूर्त में शामिल सभी लोगों का आभार व्‍यक्‍त किया और कहा कि फिल्‍म की शूटिंग की घोषणा हम जल्‍द ही करेंगे. साथ ही जल्‍द ही हम दोनों फिल्‍मों की कास्टिंग भी रिवील करेंगे. फिलहाल अभी हमने फिल्‍म के लीड कास्‍ट आनंद ओझा और काजल राघवानी का नाम आउट किया. इनकी एक फिल्‍म ‘कुंभ’ अभी रिलीज भी होने वाली है. उन्‍होंने बताया कि इन दोनों फिल्‍मों के सह निर्माता ज्‍योति दिनेश पांडे, किरण गुप्‍ता, अंबे बालाजी लॉग्स्टिक और डी. एस. तिवारी हैं. फिल्‍म में संगीत धनंजय मिश्रा और गीत वीरेंद्र पांडे का होगा. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें