बारिश में भीगते हुए काजल राघवानी से खेसारी लाल से क्या कहा, 4 करोड़ बार देखा गया भोजपुरी गाना
Advertisement

बारिश में भीगते हुए काजल राघवानी से खेसारी लाल से क्या कहा, 4 करोड़ बार देखा गया भोजपुरी गाना

भोजपुरी फिल्म 'इंतकाम' के एक गाने 'छतरी जल्दी लगावा न' इन दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वायरल गाने में खेसारी लाल और काजल राघवानी बारिश में मौसम में आग लगा रही है.

काजल राघवानी ने बरसात के मौसम में खेसारी लाल के साथ मचाया गदर.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर सबसे रोमांटिक जोड़ी में से एक खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी को भोजपुरी के दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. इस जोड़ी का सफर आज तक वैसे ही जारी है. इन दोनों का एक साथ किसी भी फिल्म या एलबम के गाने में होना उसे सुपरहिट बनाने की गारंटी होता है.

20 साल की उम्र में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मारने वालीं भोजपुरी की मशहूर अदाकारा काजल राघवानी ने बहुत ही जल्द अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही हैं. 

उन्होंने रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ, पवन सिंह और खेसारीलाल यादव जैसे भोजपुरी के तमाम दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम किया और एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म देने में सफल रहीं. इंटरनेट पर आए दिन उनके गाने के वीडियो वायरल होते रहते हैं. काजल के वीडियो के लोग ऐसे दीवाने हैं कि 2017 में आई उनकी भोजपुरी फिल्म 'इंतकाम' के एक गाने 'छतरी जल्दी लगावा न' इन दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव का पिचकारी मचा रहा धमाल, होली सॉन्ग 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' वायरल

इस वीडियो में काजल के साथ भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव भी नजर आ रहे हैं. इस गाने में काजल पानी में भीगती हुई नजर आ रही हैं और वह खेसारीलाल से कह रही हैं कि 'छतरी जल्दी लगावा न', क्योंकि वह पानी में पूरी तरह से भीग चुकी हैं. वेब म्यूजिक द्वारा 2017 में यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  खबर लिखे जाने तक इस गाने को 42,019,786 व्यूज आ चुके हैं.

बता दें, काजल खुद को बहुत लकी मानती हैं कि उनके फैन्स ने उन्हें इतना सपोर्ट किया और वह पिछले 9 सालों से भोजपुरी फिल्म जगत से जुड़ी हुई हैं. आज भोजपुरिया फैंस के दिलो की धड़कन बनी हुई हैं. 

Trending news