काजल राघवानी ने Live के दौरान एक्साइटमेंट में मारी सीटी, फैंस करने लगे डिमांड
X

काजल राघवानी ने Live के दौरान एक्साइटमेंट में मारी सीटी, फैंस करने लगे डिमांड

भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस काजल राघवानी (kajal Raghwani) अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. वह अपने चंचल शोख अदाओं के लिए भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं.

काजल राघवानी ने Live के दौरान एक्साइटमेंट में मारी सीटी, फैंस करने लगे डिमांड

Patna: भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस काजल राघवानी (kajal Raghwani) अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. वह अपने चंचल शोख अदाओं के लिए भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. वह अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैन्स के साथ साझा कर सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं. काजल राघवानी (Kajal Raghwani) जितनी अपनी खूबसूरती के लिये जानी जाती हैं. उतनी ही वह अपनी एक्टिंग और डांस के लिये भी फेमस हैं. उनके गाने दर्शकों और फैंस के बीच काफी लोकप्रिय रहते हैं. काजल राघवानी का सुपरहिट अंदाज देखें-

इन दिनों अपनी फिल्म लिट्टी -चोखा (Litti Choka) के रिलीज के बाद बिहार की राजधानी पटना में हैं. अपने इस फिल्म के प्रदर्शन से काफी खुश नजर आ रही हैं. इसी दौरान वो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस से रू-ब-रू हो रही हैं. फैंस इनकी एक झलक पाने को बेताब नजर आ रहे है. फैंस इनके इतने दिवाने है कि अपने दिल की बात काजल को बता दिया ,और तो और ऐक्ट्रेस काजल राघवानी को अपने शहर मोतिहारी आने की जिद पर अड़ गए. ऐक्ट्रेस काजल राघवानी भी फैंस की जिद को ठुकरा नहीं पाती है.

ये भी पढ़ें- प्यार की लहर में बह गए Khesari Lal, जब अंतरा सिंह का धड़का दिल

ऐक्ट्रेस काजल राघवानी ने सोशल मीडिया पर बात करते हुए कहा कि मैं काफी समय के बाद लाइव आई हूं.काजल राघवानी लाइव के दौरान एक मधुर सीटी बजाई तो फैंस दिवाने हो गए. फैंस इतने दिवाने हो गए कि एक के बाद अपनी सारी ख्वाहिशें ऐक्ट्रेस को बयां करते चले गए. अस दौरान काजल भी काफी खुश और हसीन नजर आ रही थी.  ये वीडियो जैसे ही ऐक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. फैंस और काजल के जबरदस्त वीडियो को  देखें-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal RaghwaniSave Animals (@kajalraghwani)

 वीडियो में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) सुर्ख लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. अपने फैंस से बार -बार पुछ रही है कि आपको मेरी फिल्म कैसी लगी, और मेरी अपकमिंग फिल्म 'फिल्म प्यार किया तो निभाना' (pyar Kiya to Nibhana) को जरूर देखें. फैंस भी खेसारी लाल के साथ फिल्म करने की गुजारिश की तो काजल ने भी पूरे जोश के साथ कहा कि बिल्कुल जल्द ही खेसारी के साथ मैं जल्द दोबारा नजर आउंगी.

 

Trending news