निरहुआ संग काजल राघवानी ने ‘चिकन सामान’ गाने में खूब लचकाई कमर! देखें Video
X

निरहुआ संग काजल राघवानी ने ‘चिकन सामान’ गाने में खूब लचकाई कमर! देखें Video

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक म्यूजिकल वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो नया तो नहीं है लेकिन इसे एक बार फिर से यूट्यूब पर तेजी से सर्च किया जा रहा है.

निरहुआ संग काजल राघवानी ने ‘चिकन सामान’ गाने में खूब लचकाई कमर! देखें Video

Patna: दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक म्यूजिकल वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो नया तो नहीं है लेकिन इसे एक बार फिर से यूट्यूब पर तेजी से सर्च किया जा रहा है. भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) के गाने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाते हैं. निरहुआ के गानों का जादू भोजपुरी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. निरहुआ का एक गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. इस गाने में निरहुआ के साथ भोजपुरी की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस काजल राघवानी (kajal Raghwani) नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की अदाकारी और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की अदाओं, डांस और मादकता के दर्शक दीवाने हैं. यह गाना YouTube पर पहले से ही वायरल है और इसके Views 1करोड़ 55 लाख के पार हो चुके हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 15,575,424 व्यूज और करीब 20 हजार से ज्यादा के लाइक्स और कमेंट्स भी मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का 'कुछ ता लगाव रहे' Song वायरल

निरहुआ और काजल राघवानी के इस हिट गाने के बोल हैं ‘चिकन सामान.’ इस गाने को दिनेश लाल यादव और कल्‍पना ने मिलकर अपनी आवाज दी है. जबकि इसके बोल प्‍यारे लाल यादव ने लिखे हैं. इस हिट गाने के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर राजेश-रजनीश हैं.

Trending news