close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कपिल शर्मा के कॉमेडी में क्यों नहीं पहुंचे भोजपुरी स्टार पवन सिंह! जानिए पूरी खबर

हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने कॉमेडी शो का भोजपुरी स्पेशल शो शूट किया जिसमें तकरीबन सभी भोजपुरी स्टार्स ने शिरकत की...

कपिल शर्मा के कॉमेडी में क्यों नहीं पहुंचे भोजपुरी स्टार पवन सिंह! जानिए पूरी खबर
भोजपुरी स्पेशल एपिसोड, फोटो साभार: Instagram@kapilsharmafans

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने लोगों को हंसा-हंसा कर एक बार फिर अपना मुकाम हासिल कर लिया है. कहा जाए तो कपिल शर्मा इन दिनों अपने पूरी फॉर्म में हैं. जहां इस बार शो में बॉलीवुड के अलावा खेल, ग्लैमर आदि फील्ड्स की हस्तियां नजर आ रही हैं तो भोजपुरी स्टार्स कैसे पीछे रहते. हाल ही में कपिल ने अपने शो का भोजपुरी स्पेशल एपीसोड आयोजित किया. जिसमें खेसारीलाल यादव, निरहुआ और आम्रपाली दुबे जैसे भोजपुरी स्टार्स तो शामिल हुए लेकिन इनमें एक सितारे की कमी पूरे शो में नजर आई. जी हां! शो में पवन सिंह की कमी काफी खल रही थी. 

ऐसे में सभी के दिमाग में इन भोजपुरी सितारों का जमावड़ा देखकर बस एक ही सवाल आ रहा था कि ऐसा क्या हुआ जो पवन सिंह यहां नहीं दिख रहे. वहीं शो के बीच बातों-बातों में निरहुआ ने इस बात का खुलासा किया कि पवन सिंह शो पर क्यों नहीं पहुंचे. सभी को लग रहा था कि ऐसा तो नहीं कि कपिल और पवन शर्मा के बीच कोई विवाद हुआ हो. लेकिन ऐसा नहीं है आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

All Your Favorite Stars Together On TheKapilSharmaShow

A post shared by The Kapil Sharma Show kapilsharmashow on

जब इस भोजपुरी सितारों की टीम से शो के होस्ट कपिल शर्मा ने सवाल किया कि सुपरस्टार पवन सिंह क्यों नहीं आए? तो सुपरस्टार निरहुआ ने इस सवाल का जवाब देते हुए बताया कि पवन सिंह के शो पर न आने की वजह कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार खेसारी लाल याइव हैं. निरहुआ ने बताया 'मैंने पवन सिंह को कॉल किया था और आने के लिए बोला था. वह  आने के लिए तैयार हो गए थे. लेकिन जब उन्हें पता लगा कि खेसारी लाल यादव भी शो में आए हैं तो उन्होंने शो में आने से मना कर दिया.'

गौरतबल है कि ये दोनों ही भोजपुरी सिनेमा के बड़े स्टार हैं जिन्हें पूरे देश के लोगों का प्यार मिलता है लेकिन अफसोस कि दोनों कलाकार की आपस में नहीं बनती. कई बार दोनों के बीच कई विवादों को देखा गया है. तो कहना गलत नहीं होगा कि इस झगड़े के चलते दर्शकों को एक बार फिर से अपने सुपरस्टार्स को एक साथ देखने का मौका नहीं मिल सका. 

इंटरनेट पर जारी है पवन सिंह का जादू, लोग हुए इस VIDEO के दीवाने

वहीं कॉमेडी शो के इस स्पेशल एपिसोड की बात करें तो यह काफी हिट रहा. जहां खेसारी लाल यादव और निरहुआ जैसे कलाकारों ने अपने सुपरहिट गीत सुनाए. इतना ही नहीं दोनों ने कुछ ऐसा जलवा बिखेरा कि लोग थिरकने लगे. इस मौके पर दर्शकों के साथ शो की कास्ट और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी जमकर एंजॉय किया.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें