जब बिजली हुई गुम तो Khesari ने जलाई लालटेन, अक्षरा को देख याद आई 'सुहागवाली रतिया'
Advertisement

जब बिजली हुई गुम तो Khesari ने जलाई लालटेन, अक्षरा को देख याद आई 'सुहागवाली रतिया'

अक्षरा सिंह का एक गाना 'माजा लेलs सुहागवाली रतिया' (Maza lela suhagwali ratiya) गाना काफी तेजी से इंटरनेट पर छाया हुआ है। 'माजा लेलs सुहागवाली रतिया' वीडियो सॉन्ग में अक्षरा सिंह के साथ सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) नजर आ रहे हैं. इस गाने में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की केमेस्ट्री जबरदस्त लग रही हैं. 

जब बिजली हुई गुम तो Khesari ने जलाई लालटेन, अक्षरा को देख याद आई  'सुहागवाली रतिया'

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपनी गायकी और अदाकारी से सुपरस्टार बन चुके खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी को चाहनेवालों की संख्या करोड़ों में हैं. वहीं बात करें भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की तो वो किसी भी सुपरस्टार से कम नहीं है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को चाहनेवालों की संख्या भी भोजपुरी में करोड़ों में है. ऐसे में अक्षरा सिंह के साथ खेसारी लाल का गाना हो तो इसे वायरल होने से कोई नहीं रोक सकता. 

 हाल ही में अक्षरा सिंह का एक गाना 'माजा लेलs सुहागवाली रतिया' (Maza lela suhagwali ratiya) गाना काफी तेजी से इंटरनेट पर छाया हुआ है। 'माजा लेलs सुहागवाली रतिया' वीडियो सॉन्ग में अक्षरा सिंह के साथ सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) नजर आ रहे हैं. इस गाने में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की केमेस्ट्री जबरदस्त लग रही हैं. इस वीडियो सॉन्ग में अक्षरा सिंह का कमाल का अंदाज देखने को मिल रहा है. इस गाने में अक्षरा सिंह के जबरदस्त मूव्स आपको दीवाना बना देंगे.'माजा लेलs सुहागवाली रतिया'  गाने में अक्षरा सिहं के बोल्ड मूव्स किसी को भी लुभा सकते हैं. यहां देखिए अक्षरा सिंह का वीडियो सॉन्ग....

बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. इनकी फिल्म 'ए बलमा बिहारवाला' का गाना 'माजा लेलs सुहागवाली रतिया' काफी पसंद किया गया था. गाने को ममता रावत और छोटे बाबा ने गाया है. गाने को आजाद सिंह ने लिखा है जबकि इसका म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना 'बलमा बिहार वाला' का विडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच के धमाल मचा रहा है. गाने को भोजपुरिया दर्शकों के बीच काफी सुना और देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Ravi Kishan ने कहा 'कहिया होई मिलनवा', एक्ट्रेस ने लगा दी छलांग, हाई वोल्टेज गाना वायरल

भोजपुरी सिनेमा में अक्षरा सिंह ने अपना एक्टिंग डेब्यू साल 2010 में फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से किया था. इस फिल्म में उनके अपोजिट रवि किशन नजर आए थे. इसके बाद 2011 में वह फैमिली ड्रामा ‘प्राण जाए पर वचन ना जाए’ में नजर आईं. इसके बाद वह 2016 में रोमांटिक ड्रामा 'ए बलमा बिहारवाला' में नजर आईं. इस फिल्म में उनके अपोजिट खेसारी लाल याद थे और इसके बाद साल 2017 में एक्शन ड्रामा ‘सत्या’ और ‘मां तुझे सलाम’ जैसी फिल्मों में दिखाई दीं. 

Trending news