खेसारी ने गाने में लालू के बारे में कही ये बड़ी बात, अक्षरा से बोला 'फेके लगबु पसीना'
Advertisement

खेसारी ने गाने में लालू के बारे में कही ये बड़ी बात, अक्षरा से बोला 'फेके लगबु पसीना'

खेसारी लाल का मजाकिया अंदाज भोजपुरी सिनेमा में देखने को मिलता है. अपने इसी अंदाज की वजह से उन्हें भोजपुरी का कामेडी किंग (Comedy King) भी कहा जाता है. गाने में खेसारी लाल अक्षरा से कहते नजर आ रहे है 'आलू हमर खाके सीएम बन गईले लालू'.  'हीरो नंबर 1' का गाना 'फेके लगबु पसीना' (Feke Lagabu Pasina) में खेसारी लाल और अक्षरा की लाजवाब केमिस्ट्री ने फैंस के बीच खलबली मचा दी. 

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का गाना 'फेके लगबु पसीना'  हो रहा वायरल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को चाहनेवाले की संख्या करोड़ों में हैं. खेसारी लाल के गानों के रिलीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा की हॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के दीवाने भी बड़ी संख्या में हैं. खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. 

खेसारी लाल का मजाकिया अंदाज भोजपुरी सिनेमा में देखने को मिलता है. अपने इसी अंदाज की वजह से उन्हें भोजपुरी का कामेडी किंग (Comedy King) भी कहा जाता है. गाने में खेसारी लाल अक्षरा से कहते नजर आ रहे है 'आलू हमर खाके सीएम बन गईले लालू'. 'तू भी झाडू पोछा चौका बरतन करके बेलना धड़ के देखा'. गाने में दोनों की केमस्ट्री बेहद लाजवाब लग रही है.  

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) किसी भी सुपरस्टार से कम नहीं है. अक्सर एक्ट्रेस के गाने वायरल होते रहते हैं. इस बार भी अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का गाना 'फेके लगबु पसीना' (Feke Lagabu Pasina) ने हंगामा मचा रखा है. यह खेसारी और अक्षरा की फिल्म 'हीरो नंबर-1' (Hero No1) का गाना है. इस वीडियो सॉन्ग में अक्षरा सिंह का कमाल का अंदाज देखने को मिल रहा है. इस गाने में अक्षरा सिंह का अंदाज आपको दीवाना बना देगा. गाने में अक्षरा सिंह का बोल्ड मूव्स किसी को भी लुभा सकते हैं.

Wave Music Bhojpuri के युट्यूब चैनल पर रिलीज 'हीरो नंबर 1' का गाना 'फेके लगबु पसीना' (Feke Lagabu Pasina) में खेसारी लाल और अक्षरा की लाजवाब केमिस्ट्री ने फैंस के बीच खलबली मचा दी. खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) का धमाकेदार भोजपुरी सॉन्ग जिसके बोल हैं 'फेके लगबु पसीना' (Feke Lagabu Pasina) में अपने शानदार अभिनय से साबित कर दिया आज भी खेसारी लाल और अक्षरा की जोड़ी भोजपुरी फैंस के दिलों की धड़कन है. ये गाना 2015 में आई भोजपुरी फिल्म हीरो नम्बर 1 (Hero No 1) का है. वीडियो एकदम शानदार है और गाने में अक्षरा सिंह (akshara singh) की अदा दिल चुरा लेने वाली है. इस गाने को यूट्यूब पर अबतक 17,963,721 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को 29k से ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स भी मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- 

भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की जोड़ी पर फिल्माए गए भोजपुरी गाने आज भी दर्शकों के बीच खूब पसंद किए जाते हैं. इस बीच खेसारी और अक्षरा का बेहद रोमांटिक गाना  'फेके लगबु पसीना' यूट्यूब पर काफी वायरल होता दिखाई दे रहा है. इस गाने में अक्षरा सिंह बोल्ड अदाओं से मदहोश करती दिखाई दे रही हैं. 'हीरो नंबर 1' फिल्म के इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है. गाने के बोल प्यारेलाल कवि जी ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक घुंघरू जी ने दिया है.

Trending news