Khesari Lal का गाना लहंगा उठावल पड़ी महंगा' ने मचाया गदर, एक्ट्रेस ने फैंस का लूटा दिल
Advertisement

Khesari Lal का गाना लहंगा उठावल पड़ी महंगा' ने मचाया गदर, एक्ट्रेस ने फैंस का लूटा दिल

भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) का नया गाना यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है, जिसका नाम 'लहंगा पड़ी महंगा' (lehenga uthawal padi mehenga) है.भोजपुरी के इस हिट सॉन्ग को अब तक 7 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. जो कि लगातार बढ़ता जा रहा है. 

खेसारी लाल का गाना 'लहंगा पड़ी महंगा' ने मचाया गदर, गाना हो गया वायरल.

Patna: भोजपुरी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग और गायिकी के लिए फेमस हिट मशीन खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. 'हसीना मान जाएगी' फिल्म का गाना 'लहंगा उठावल पड़ी महंगा' (Lahunga Uthawal Padi Mahunga) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

भोजपुरी के इस हिट सॉन्ग को अब तक 7 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. जो कि लगातार बढ़ता जा रहा है. खास बात ये है कि इसे साल 2015 में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. 'लहंगा उठावल पड़ी महंगा' गाने को खुद खेसारी ने गाया है. इस गाने को अबतक 7 करोड़ 25 लाख से ज्यादा लोगों 165 K से ज्यादा के लाइक्स और कमेंट्स इस गाने को मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को  72,580,147 व्यूज मिल चुके हैं.  

ये भी पढ़ें- रितेश पांडे और तनुश्री की फिल्म 'Jeet' का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल, दिखा दमदार एक्शन और रोमांस!

भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) का नया गाना यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है, जिसका नाम 'लहंगा पड़ी महंगा' (lehenga uthawal padi mehenga) है. इस नए भोजपुरी गाने को खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) ने गाया है और गाने के लिरिक्स श्याम देहाती (shyam dehati) ने लिखे हैं. इस गाने के वीडियो में हीरोइन ने अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना लिया है. लोगों को इस भोजपुरी गाने का वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. इस गाने के रिलीज होने के दो दिन बाद ही इस भोजपुरी गाने के वीडियो को 15 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे. सोशल मीडिया पर ये भोजपुरी गाना काफी वायरल हो रहा है. आप भी इस नए भोजपुरी गाने का वीडियो यहां देख सकते हैं...

इस गाने पर फैंस के काफी कमेंट्स और लाइक्स मिल रहे हैं. एक फैंस ने कहा कि "इस गाने में खेसारी लाल जी का जो अंदाज हैं वह बयान करता हैं कि खेसारी लाल जी किस दर्जे का कलाकार हैं , उनकी गायिकी , डांस और उनका लुक्स सब कुछ अदभुत है और यह साबित करता हैं कि यह 'माटी का लाल' एक महान अभिनेता एक महान गायक और एक महान डांसर है : माइकल जैक्सन ऑफ भोजपुरी सिनेमा".

ये भी पढ़ें- Mohini Ghosh को देख रोमांस किंग Khesari Lal बोले- 'कुद जाई बहरी'

बता दें कि फिल्म 'हसीना मान जाएगी' (Haseena Maan Jaegi) को 20 अगस्त को लॉन्च किया गया है और इसे अब तक 25 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ अंजना सिंह (Anjana Singh) लीड रोल में हैं. फिल्म की कहानी और म्यूजिक बहुत ही शानदार है. यह एक रोमेंटिक फिल्म है. इसमें अंजना सिंह और खेसारी लाल यादव प्यार की एक अलग कहानी दिखाई गई है. फिल्म की कहानी रामेश्वर मिश्रा ने लिखी है. इसे डायरेक्ट भी रामेश्वर मिश्रा ने किया है. इस फिल्म के गानों के बोल प्यारे लाल यादव, आजाद सिंह और अरविंद तिवारी ने लिखा है.

Trending news