Khesari lal का गाना ‘कमर में दरद ना रहे’ फैंस के बीच छाया, गाना हो रहा वायरल
Advertisement

Khesari lal का गाना ‘कमर में दरद ना रहे’ फैंस के बीच छाया, गाना हो रहा वायरल

खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार हैं और करोड़ों दर्शकों के बीच लोकप्रिय हैं. उनके गाने हमेशा ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं. वहीं इन दिनों उनके अधिकतर भोजपुरी गाने  रिलीज होने के साथ ही गदर मचा रहे हैं. इनका एक गाना ‘कमर में दरद ना रहे’ (Kamar Me Dard Na Rhe) का वीडियो लॉन्च किया गया था जिसे दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है. ये गाना इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. 

खेसारी लाल का गाना ‘कमर में दरद ना रहे’  मचा रहा तहलका.

Patna: खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार हैं और करोड़ों दर्शकों के बीच लोकप्रिय हैं. उनके गाने हमेशा ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं. वहीं इन दिनों उनके अधिकतर भोजपुरी गाने  रिलीज होने के साथ ही गदर मचा रहे हैं. इनका एक गाना ‘कमर में दरद ना रहे’ (Kamar Me Dard Na Rhe) का वीडियो लॉन्च किया गया था जिसे दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है. ये गाना इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. 

खेसारीलाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ यूट्यूब में भी सबसे ज्यादा ट्रेंड होने वाले एक्टर हैं. इसी कारण उनके गाने रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब में सबसे ज्यादा ट्रेंड होते हैं. खेसारी लाल यादव का गाना ‘कमर में दरद ना रहे’ (Kamar Me Dard Na Rhe) यूट्यूब पर धमाका कर रहा है. गाना रिलीज होने के कुछ दिन बाद ही इसे  लाखों लोगों ने देख लिया था. इस गाने को अबतक 32 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है,और करीब 62 k से ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स इस गाने ने बटोर लिए है.  ये एक मस्ती भरा सॉन्ग है, जिसे फैंस जमकर लुफ्त उठा रहे हैं.  गाने में एक्टिंग के साथ-साथ उन्होंने इसे अपनी आवाज भी दी है. गाने के लिरिक्स Kundan Preet ने लिखे हैं. वहीं, इसका म्यूजिक Arya Shrma  ने दिया है. गाना Aadishakti Films के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है.  

ये भी पढ़ें- सिंगर Shilpi Raj का गाना ‘जान छपरा में आओ’ रिलीज के साथ मचाया हंगामा

बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और फेमस सिंगर खेसारी लाल यादव अपने गानों को लेकर अक्सर फैंस के बीच धूम मचाते हैं. वह हमेशा अपने फैंस की पसंद को ध्यान में रखकर कोई ऐसा गाना लेकर आते हैं जो धूम मचा देता है और ट्रेडिंग की लिस्ट में शामिल हो जाता है. इन दिनों उनका एक ऐसा ही नया गाना तहलका मचा रहा है. इस गाने की खास बात ये है कि ये गाना अमिताभ बच्चन की फिल्म 'नमक हलाल' के गाने 'पग घुंघरू बांध' का भोजपुरी वर्जन है, जिसको काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. फैंस इस गाने को सुनने के बाद झूमते नजर आ रहे हैं. 

गाने ने हफ्ते में 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज क्रॉस कर लिए हैं. गाना तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गाने के लिरिक्स अजित मंडल ने लिखे हैं, जिसका म्यूजिक जयदीप वर्मा ने दिया है. गाने को डायरेक्ट टीम संजू ने किया है.

Trending news